Dunki: ‘डंकी’ के सेट से लीक हुआ शाहरुख़ खान और तापसी पन्नू का लुक, वायरल हो रही है फोटो

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी फिल्म 'डंकी' में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं. वहीं इस बीच फिल्म से शाहरुख़ खान और तापसी पन्नू का लुक लीक हो गया हैं.

Shahrukh Khan and Taapsee Pannu look

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लंबे समय से पर्दे नजर नहीं आए है. ऐसे में उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. जल्द ही शाहरुख़ खान अपने फैंस के लिए बड़ी- बड़ी फिल्मों की सौगात देने वाले है. जिसमें ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ शामिल हैं. वहीं फिल्म ‘डंकी’ की बात करें तो शाहरुख खान एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं. दोनों ही कलाकार इस समय लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त हैं. इस दौरान दोनों की फिल्म से कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं.

लीक हुई फोटो:

आपको बता दें, शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के अलावा निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ भी पहली बार काम कर रहे हैं. फिल्म ‘डंकी’ की पूरी टीम इन दिनों लंदन में फिल्म की शूटिंग में बिजी है, ऐसे में टाइट सिक्योरिटी के बावजूद फिल्म से उनका लुक लिक हो गया है. लीक हुई तस्वीर में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) तापसी पन्नू के साथ लंदन की गलियों में नजर आ रहे हैं. शाहरुख एक घुटने के बल बैठे हैं और कुछ परेशान से लग रहे है. उनके हाथ में बैग है. दूसरी ओर, तापसी (Taapsee Pannu) एक बड़ी मुस्कान के साथ खुश नजर आ रही है, साथ ही उन्होंने बैग अपने कंधे पर टंगा हुआ है. ऐसा लग रहा है कि दोनों एक साथ सफर पर निकले हैं.

शाहरुख खान और तापसी पन्नू

इस समय रिलीज़ होगी फिल्म:

आपको बता दें, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘डंकी’ में उनके अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वहीं फिल्म में विक्की कौशल भी हैं, जो शाहरुख के बेस्ट फ्रेंड के किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म साल के अंत यानी 22 दिसंबर 2023 तक सिनेमाघरों में रिलीज़ हो सकती है.

Koffee With Karan 7: न्यूड फोटोशूट करवाने को तैयार हैं विजय देवरकोंडा, कंडोम के ऐड से नहीं कोई भी परहेज

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.