Shahrukh Khan ने मांगी माफी !! , एड शूट के सेट पर पहुंचे थे लेट !!

शाहरुख खान हाल ही में अपने एक ऐड शूट के सेट पर पहुंचे में किसी वजह से लेट हो गए थे , इस वजह से उन्होंने एक सज्जन की तरह ऐड के सिनेमेटोग्राफर, लॉरेंस डी कुन्हा से माफी मांगी थी।

शाहरुख खान ( Shahrukh Khan)को सभी के दिलों पर राज करना बहुत अच्छी तरीके से आता है ।और वह किसी ना किसी तरह से अपने चाहने वालों का दिल जीत ही लेते हैं ।मंगलवार को सिनेमैटोग्राफर लॉरेंस डी कुन्हा ने शाहरुख ( Shahrukh Khan)के साथ अपनी एक फोटो साझा की जिसमें उन्होंने शाहरुख (Shahrukh Khan) की सज्जनता और उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के विषय में बताया लॉरेंस ने अपनी पोस्ट में शाहरुख ( Shahrukh Khan) के विषय में लिखा की वह एक जेंटेलमैन है। लॉरेंस डी कुन्हा की पोस्ट के अनुसार शाहरुख खान ( Shahrukh Khan)ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए पूरी रात काम किया था और इसी की वजह से वह ऐड की शूटिंग के देरी से पहुंचे थे । परंतु फिर भी लेट होने के लिए शाहरुख ( Shahrukh Khan) ने विनम्र रूप से माफी मांगी थी।

https://www.instagram.com/p/CfEq0g8p084/?utm_source=ig_web_copy_link

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) है एक सच्चे जेंटलमैन 

डी कुन्हा ने लिखा कि , “किंग खान के साथी यह मेरा पहला ऐड फिल्म शूट है । यद्यपि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के लिए पूरी रात शूटिंग की थी जिसकी वजह से वह विज्ञापन सूट के सेट पर थोड़ा लेट पहुंचे थे परंतु उन्होंने उसके लिए विनम्र रूप से माफी मांगी। शाहरूख बेहद ही सम्मान जनक और प्रोफेशनल हैं , परंतु साथ ही साथ वे सेट पर मजाक भी करते थे और लोगों को हंसते भी थे । हमारे पास उनके लिए स्टैंड नहीं था परंतु फिर भी वह सिर्फ एक मार्क पर ही बैठ गए और मुझसे पूछने लगे की क्या मैं इन लाइट्स को जला हुआ रख सकता क्युकी वे अपनी लाइंस को रिहर्स कर रहे थे । उनके टेक्नीशियन और उनके की के प्रति उनकी जवाबदेही ने मुझे गदगद कर दिया क्युकी शाहरुख ( Shahrukh Khan)उन सभी को उनके नाम से पुकार रहे थे । शाहरुख ( Shahrukh Khan)के होते सेट पर कोई भी सुस्त पल नही था । ”

लॉरेंस ने साझा किया अपना फैन मोमेंट

उन्होंने अपनी इस पोस्ट में हैशटैग्स भी डाले जैसे कि #fanboymoment , #ilovemyjob , #pic of the day । आगे बढ़ते हुए लॉरेंस ने बताया की जब शूट पूरा हो गया तो शाहरुख( Shahrukh Khan) ने सभी से हाथ भी मिलाए और सभी के साथ फोटोज भी खिंचाई।वे सच में एक जेंटलमैन हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।