Shahrukh Khan Birthday: शाहरुख खान की अपील का फैंस पर नहीं हुआ असर, ‘मन्नत’ के बाहर हुए जमा

शाहरुख़ खान ने अपने फैंस से कोरोना संक्रमण को देखते हुए गुजारिश की थी कि वे इस मुश्किल वक्त में उनके घर मन्नत के बाहर जमा न हों, लेकिन फैंस की दीवानगी के क्या कहने।

शाहरुख खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

Shahrukh Khan Birthday: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख़ खान करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज अपना 55 वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहरुख़ के फैंस उन्हें बेहद प्यार करते हैं। आज जन्मदिन के मौके पर शाहरुख़ के चाहने वाले बीते वर्षों की तरह इस साल भी उनके घर ‘मन्नत’ के बाहर इक्कठा हुए। शाहरुख़ खान ने अपने फैंस से कोरोना संक्रमण को देखते हुए गुजारिश की थी कि वे इस मुश्किल वक्त में उनके घर मन्नत के बाहर जमा न हों, लेकिन फैंस की दीवानगी के क्या कहने।

शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ के बाहर काफी संख्या में फैंस जमा हुए। जहां कोरोना काल में भी उनके कुछ फैन्स मन्नत के बाहर रुके हुए हैं। ये लोग बस एक बार अपने चहेते अभिनेता का दीदार करना चाहते हैं। बीते वर्षों के मुकाबले इस साल भीड़ थोड़ी कम है, लेकिन फिर भी कुछ लोग ऐसे हैं जिन पर शाहरुख की अपील का कोई फर्क नहीं पड़ा है।

किंग खान अपने जन्मदिन के मौके पर हर साल 2 नवंबर को घर ‘मन्नत’ से अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार करते हैं। इस दौरान वह अपना सिग्नेचर पोज भी देते हैं। शाहरुख़ के घर के बाहर शाम से ही हजारों की संख्या में फैन्स जमा हो जाते हैं। वे तब तक खड़े रहते हैं जब तक वे अपने हीरो का दीदार नहीं कर लें।

बता दें इस बार शाहरुख ने अपने चाहने वालों से पहले ही आग्रह किया था कि घर के बाहर जमा न हों। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था ‘मैं लोगों से गुजारिश करता हूं कि वे इस बार मन्नत के बाहर जमा न हो. मेरा जन्मदिन हो या कहीं भी…इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार।’ फिर भी शाहरुख एक झलक पाने के लिए लोग पहुंच रहे थे, जिन्हें पुलिस समझा कर वापस भेज रही थी।

Bigg Boss 14: फिर एक बार उठे बिग बॉस पर सवाल! कविता कौशिक ने जताई नाराजगी, कही शो छोड़ने की बात

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.