Brahmastra Trailer : हाथ में त्रिशूल लिए खड़े हैं Shahrukh Khan ? ट्विटर पर फैंस कर रहे हैं बवाल

निर्देशक अयान मुकेरजी द्वारा बनाई गई फिल्म ब्रह्मास्त्र जिसका उसके दर्शकों को सालों से इंतजार है , का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है । इस ट्रेलर में फिल्म के सभी पात्र अलग अलग अवतार में नजर आ रहे हैं परंतु , इस फिल्म में एक किरदार ऐसा भी है जिसका रूप अभी तक किसी के सामने नहीं आया है और वह हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ।

निर्देशक अयान मुकेरजी ( Ayan Mukerji )द्वारा बनाई गई फिल्म ब्रह्मास्त्र जिसका उसके दर्शकों को सालों से इंतजार है , का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है । इस ट्रेलर में फिल्म के सभी पात्र अलग अलग अवतार में नजर आ रहे हैं परंतु , इस फिल्म में एक किरदार ऐसा भी है जिसका रूप अभी तक किसी के सामने नहीं आया है और वह हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ( Shahrukh Khan)। फिल्म के ट्रेलर में एक व्यक्ति को हाथ में त्रिशूल पकड़े देखा गया है पर लेकिन उसका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है , जिसे देख सभी फैंस सिर्फ यही कह रहे हैं कि वह किरदार और कोई नहीं परंतु शाहरुख ही हैं ।

नेटीजेंस ने कहा, त्रिशूल लिए शाहरुख (Shahrukh Khan) ही हैं।।

रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) की सुंदर जोड़ी और उनके प्यार की शुरुआत करने वाली इस फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर देख आज सभी नेटीजेंस आज आश्चर्यचकित और उत्सुक हो उठे हैं । इस फिल्म का यह ट्रेलर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है और इस फिल्म से जुड़े सभी दिलचस्प किरदार इस वीडियो में नजर आ रहे हैं परंतु जिस चीज ने लोगो का ध्यान का सबसे ज्यादा अपनी आकर्षित किया है वह है इस ट्रेलर में त्रिशूल पकड़े खड़ा एक व्यक्ति जिसका चेहरा अभी रिवील नही किया गया है । नेटीजन का कहना यह है की यह व्यक्ति और कोई नहीं परंतु बॉलीवुड के किंग खान , शाहरुख( Shahrukh Khan) ही है।

ट्विटर पर शाहरुख ( Shahrukh Khan) के फैंस हो रहे है उत्सुक

इस फिल्म को लेकर कुछ इस प्रकार की चर्चा है कि ब्रह्मास्त्र की शुरुआत में। शाहरुख खान( Shahrukh Khan) का एक बेहद लंबा सीक्वेंस है , हालाकि फिल्म के निर्देशक अयान मुकेर्जी ने इस किरदार से अभी तक पर्दा नहीं उठाया है।ब्रह्मास्त्र में शाहरुख ( Shahrukh Khan) के किरदार को लेकर उनके फैंस ट्विटर पर कर रहे हैं अलग अलग बातें , हर व्यक्ति शाहरुख को बड़े परदे पर देखने के लिए है बहुत ज्यादा उत्सुक।

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।