सलमान खान के बर्थडे पार्टी में शामिल होंगे शाहरुख खान ,कटरीना, और कई स्टार्स पढ़े पूरी डिटेल्स

सलमान खान अपना जन्मदिन पनवेल में नहीं बल्कि भाई सोहैल खान के घर मनाएंगे, बहन अर्पिता के चलते किया है ऐसा प्लान

  |     |     |     |   Published 
सलमान खान के बर्थडे पार्टी में शामिल होंगे शाहरुख खान ,कटरीना, और कई स्टार्स पढ़े पूरी डिटेल्स
सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) कि फिल्म दबंग 3 हालही में रिलीज़ हुयी है। दबंग 3 के बाद अब सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म राधे की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं.बता दे इस बार सलमान का बर्थडेसेलिब्रेशन पनवेल में नहीं होगा बल्कि अपने छोटे भाई सोहैल खान(Sohail Khan) के घर करेंगे बर्थडे बैश।

जैस कि हमें पता है सलमान की बहन अर्पिता खान प्रेग्नेंट है और इस समय सलमान अपनी बहन के आस पास रहना चाहते है। मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने अपना 54वां बर्थडे पनवेल नहीं बल्कि पाली हिल्स स्थित सोहेल खान के घर सेलिब्रेट करने का फैसला किया है. सलमान खान ने जगह में बदलाव अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के चलते किया है. क्योंकि सलमान डिलीवरी के समय अर्पित के पास ही रहना चाहते हैं।

सलमान खान ने प्रोफेशनल और पर्सनल कारणों से अर्पिता के पास ही रहने का फैसला किया है. सलमान अभी अपनी अगली फिल्म राधे की शूटिंग में बिजी हैं. यह फिल्म ईद 2020 में रिलीज होगी. अर्पिता खान की सी-सेक्शन डिलीवरी 27 दिसंबर को हिंदुजा हेल्थकेयर सर्जिकल में होगी. अर्पिता ये डिलीवरी सलमान खान के बर्थडे वाले दिन ही करना चाहती हैं. परिवार में आज से ही बर्थडे का दौर शुरू हो जाएगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक,इस बर्थडे बैश में शामिल होने वाले कई स्टार्स है , इसमें शाहरुख खान, कटरीना कैफ, डेविड और वरुण धवन जैसे बड़े सितारे शामिल होंगे. इनके अलावा दबंग 3 के डायरेक्टर प्रभुदेवा, सोनाक्षी सिन्हा, साईं मंजरेकर भी इस पार्टी का हिस्सा बनेंगी.बता दे इस बार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हैं. और उतनी कमाई नहीं हो पाई है जितनी उम्मीद थी।

देखे हिंदी राश का ताज़ा वीडियो 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply