Shahrukh khan: आर्यन खान ही नहीं, पिता शाहरुख खान भी जवानी के दिनों में खा चुके हैं जेल की हवा

लोगों को गाने में दीपिका पादुकोण का भगवा रंग की बिकनी पहनना पसंद नहीं आ रहा और यही कारण है कि लोग शाहरुख खान का विरोध कर रहे हैं. यह पहली बार नहीं है कि शाहरुख खान विवादों से घिरे हैं, पहले भी विवादों के चलते उन्हें जेल जाना पड़ा था. इस बात का खुलासा खुद शाहरुख ने किया था

बॉलीवुड सुपरस्टार और बादशाह कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म के रिलीज से पहले ही उसका गाना ‘बेशर्म रंग’ विवादों से घिर गया है. कुछ लोगों को गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की भगवा रंग की बिकनी पहनना पसंद नहीं आ रहा और यही कारण है कि लोग शाहरुख खान का विरोध कर रहे हैं. यह पहली बार नहीं है कि शाहरुख खान विवादों से घिरे हैं, पहले भी विवादों के चलते उन्हें जेल जाना पड़ा था. इस बात का खुलासा खुद शाहरुख ने किया था.

आर्टिकल की वजह से आया पत्रकार पर गुस्सा

अमेरिकी शो ‘माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन विद डेविड लेटरमैन’ में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) साल 2019 में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने अपने जेल जाने का किस्सा बताते हुए कहा- “एक आर्टिकल में कुछ ऐसा छपा था जिस वजह से मुझे गुस्सा आ गया था, तब मैंने मैगजीन के एडिटर को फोन किया, तब मुझे जवाब में सुनने को मिला था कि आर्टिकल को सिर्फ मजाक में लें, लेकिन मैं मैगज़ीन एडिटर के ऑफिस पहुंच गया था वहां खूब बहस हुई” यह भी पढ़ें: Avatar 2: ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के मेकर्स को लगा बड़ा झटका, इन वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया

इस पूरे विवाद के बाद मैगज़ीन एडिटर ने पुलिस में शाहरुख के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने  शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया था. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बताया कि उन्हें पूरी रात सेल में बितानी पड़ी थी, जिसके बाद उन्हें बेल मिल गई थी. किस्सा बताते हुए शाहरुख ने आगे बताया कि जब वे अपने घर वापस आ रहे थे तब उस एडिटर के घर के सामने से ही गुजर थे.

दोबारा एंट्री

शाहरुख खान आखिरी बार पड़े पर्दे पर ‘जीरो’ में नजर आए थे जिसने बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया था. अब पर्दे पर दोबारा एंट्री करते हुए शाहरुख अपनी दो बैक टू बैक फिल्में ‘डंकी’ और ‘जवान’ में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: Pathan: ‘बेशर्म रंग’ विवाद पर स्वरा भास्कर ने बीजेपी नेताओं को लगाई फटकार, कहा- बिकिनी लुक देखने से फुरसत..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

shobhitmishra :अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक। अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।