Shahrukh Khan Pathan Look: शाहरुख़ खान के ‘पठान’ लुक पर बेटी सुहाना खान का कमेंट! लिखा- ‘डैड 56 साल के…’

बॉलीवुड के किंग 'शाहरुख खान' की अपकम‍िंग फ‍िल्म 'पठान' को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। अब 'पठान' से एक्टर का लुक सामने आया है। एब्स और टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते शाहरुख खान की यह फोटो सोशल मीड‍िया पर तहलका मचा रही है। फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक्टर की इस फोटो पर यूजर्स और सलेब्स के बाद उनकी बेटी सुहाना खान ने भी इस फोटो को शेयर कर उनकी उम्र और फ‍िटनेस पर कमेंट किया है।

शाहरुख़ खान और सुहाना खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

Shahrukh Khan Pathan Look: बॉलीवुड के किंग ‘शाहरुख खान’ की अपकम‍िंग फ‍िल्म ‘पठान’ को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। अब ‘पठान’ से एक्टर का लुक सामने आया है। एब्स और टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते शाहरुख खान की यह फोटो सोशल मीड‍िया पर तहलका मचा रही है। फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक्टर की इस फोटो पर यूजर्स और सलेब्स के बाद उनकी बेटी सुहाना खान ने भी इस फोटो को शेयर कर उनकी उम्र और फ‍िटनेस पर कमेंट किया है।

सुहाना खान ने ‘पठान’ के लुक को शेयर कर लिखा- ‘uhhhh…मेरे डैड 56 के हैं…और हमें बहानों की इजाजत नहीं है। #pathan’. सुहाना ने इस कैप्शन के जर‍िए अपने 56 वर्षीय डैड की फ‍िटनेस को कॉम्प्लीमेंट किया है। वायरल हो रहे इस फोटो में किंग खान के एब्स और उनका माचो लुक, उनकी उम्र को झुठलाता दिख रहा है। शाहरुख के फोटो पर कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने अपनी उम्र बताते हुए कहा है क‍ि वे शाहरुख जितने फ‍िट नहीं हैं।

सुहाना खान के अलावा शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान ने भी शाहरुख का ‘पठान’ लुक शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘पठान वाइब अच्छी लग रही है।’ शाहरुख द्वारा शेयर इस फोटो पर अब तक 25 लाख से अध‍िक लाइक्स आ चुके हैं। लोगों को शाहरुख खान को एक बार फिर से बड़े परदे पर देखने का बेसब्री से इंतजार है।

काफी लंबे इंतज़ार के बाद शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ से इंडस्ट्री में कमबैक कर रहे हैं। फ‍िल्म में उनके अलावा दीप‍िका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएँगे। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।

RRR Hindi Box Office Collection Day 1: S S Rajamauli की फिल्म ने किया इतने करोड़ो का बिज़नेस!

बॉलीवुड और टीवी की खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.