केरल के इस होटल से है शाहरुख खान का नाता, कांग्रेस नेता शशि थरुर ने ऐसे किया खुलासा

चेन्नई एक्सप्रेस की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान मुन्नार के इसी होटल में रुके थे। जिसके बाद होटल मालिक ने होटल के इस रूम को शाहरुख खान को डेडिकेट कर दिया।

शशि थरुर, एक्टर शाहरुख खान के कटआउट के साथ।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का हर कोई दिवाना हैं। उनकी दीवानगी लोगों पर इस कदर है कि लोग उनके घर ‘मन्नत’ के बाहर उनकी एक झलक के लिए आते-जाते रहते हैं। यहां तक कि जब भी शाहरुख खान कही जातें है तो लोगों की भीड़ उनके प्रति अपना क्रेजीपन दिखा देती है। लेकिन क्या आप जानते हैं शाहरुख खान के लिए पवित्र जगह भी बनाई गई है?

नहीं! तो हम बताते हैं। ये जगह केरल के मुन्नार स्थित एक होटल में है। हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर शाहरुख खान को डेडिकेटेड इस जगह पर गए। उन्होंने ट्विटर पर यहां के फोटो भी शेयर किया। बात 2013 की है, जब शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘चेन्नई एक्स्प्रेस’ की शूटिंग कर रहे थे।

‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान इसी मुन्नार के इसी होटल में रुके थे। जिसके बाद होटल मालिक ने होटल के इस रूम को शाहरुख खान को डेडिकेट कर दिया। संयोग से कांग्रेस के नेता और सांसद शशि थरुर का इसी होटल के उसी रूम रुकना हुआ, जिसमें शाहरुख खान रुके थे।

शशि थरूर ने किया ट्विट

शशि थरूर ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर किया है, थरुर बताया कि रूम की दीवारों पर किसी तरह से ‘चेन्नई एक्सप्रेस‘ के पोस्टर से किस तर सजी हुई हैं। इसके अलावा रूम के बीचों बीच शाहरुख खान का एक बड़ा कटआउट भी लगाया गया है।

शशि थरुर ने कहा ये

शशि थरूर ने ट्विटर पर कहा,’रेस्ट के लिए ये जगह नहीं है।’ लेकिन उन्होंने कमरे में कई तस्वीरें लीं – पोस्टरों और यहां तक कि एक बड़े से कट-आउट के साथ भी फोटो ली! खैर, यह कटआउट पूरी तरह से शाहरुख खान की तरह लग रहा है। शशि थरूर के इस पोस्ट से लगता है कि शाहरुख खान का एक और बड़ा प्रशंसक मिल गया है।

यहां देखिए शाहरुख खान की तस्वीरें…

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।