शाहरुख खान ने किया बड़ा ऐलान, कहा- इस दिन छोड़ दूंगा एक्टिंग

'उस दिन' एक्टिंग छोड़ देंगे शाहरुख खान !

'उस दिन' एक्टिंग छोड़ देंगे शाहरुख खान !

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान ने अपने एक्टिंग करियर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। किंग ऑफ रोमांस कहे जाने वाले शाहरुख खान ने अपनी एक्टिंग छोड़ने की बात की और ये खुलासा उन्होंने रानी मुखर्जी के सामने किया है,दरअसल रानी मुखर्जी इनदिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘हिचकी’ के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं। इस फिल्‍म के ज़रिए रानी मुखर्जी अपना कमबैक करने जा रही हैं। हाल ही में वो अपनी सी फिल्म के सिलिसले में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान से मिली थी, और शाहरुख खान की जिन्दगी के सबसे बड़ी हिचकी के बारे में पूछ रही हैं | बता दें कि एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपनी कमबैक फिल्म हिचकी का प्रमोशन बड़े यूनीक अंदाज में कर रही हैं।

बता दें कि रानी मुखर्जी अपनी फिल्म हिचकी के प्रमोशन के सिलसिले मे बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स से मिल रही हैं और उनसे उनकी सबसे बड़ी हिचकी के बारे में पूछ रही हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने हाल ही में शाहरूख से मुलाकात की। जिसमें शाहरूख ने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी के बारे में बताया साथ ही यह भी बताया कि वह कब एक्टिंग छोड़ देंगे। शाहरुख ने कहा, मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी पेरेंट्स का निधन है। जब में 15 साल का था तब पापा गुजर गए थे। 24 साल में मां का निधन हो गया था। हम आर्थिक रुप से स्ट्रॉन्ग नहीं थे। मैं तब मास्टर की पढ़ाई कर रहा था। पेरेंट्स के बिना खाली घर मुझे और मेरी बहन को काटने को दौड़ता था।

एक्टर ने आगे कहा, माता-पिता को खोने का दर्द और अकेलेपन का दुख मेरी जिंदगी पर हावी हो रहा था। तब मैंने अपनी इस हिचकी को एक्टिंग के जरिए भरने की कोशिश की। शाहरूख कहते हैं, एक्टिंग के जरिए मैं अपने इमोशन और भावनाओं का बाहर निकालता हूं। उनका कहना है, मैंने अपने परिवार को कहा है कि जिस दिन सुबह उठकर मुझे लगेगा कि मैं पेरेंट्स से जुड़ी सारी भावनाएं बाहर निकाल चुका हूं। साथ ही मुझे यह एहसास होगा कि बतौर एक्टर अब कोई इमोशन दिखाने को नहीं बचा है। तब मैं एक्टिंग छोड़ दूंगा।

बता दें, रानी की फिल्म हिचकी 23 मार्च को रिलीज हो रही है। इसमें रानी नैना माथुर नाम की टीचर के रोल में हैं, जिसे टॉरेट सिंड्रोंम नामक बीमारी है. इस वजह से उसे लगातार हिचकी आती है, जो उसके करियर के लिए एक रुकावट बनती है। सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रानी मुखर्जी के फिल्ममेकर पति आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.