शाहरुख ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल , मिरर सेल्फी शेयर कर किया शुक्रिया, फैंस बोले,” ये तो डॉन 3 का लुक है”!

हाल ही में बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे किए हैं ,और इस उपलक्ष में उन्होंने अपनी 1 मिरर सेल्फी शेयर की है। जिसे देख उनके फैंस बहुत खुश हो रहे हैं और उस पर कमेंट भी कर रहे हैं।

शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं है परंतु पूरे विश्व में शाहरुख को लोगों के द्वारा बहुत प्यार दिया जाता है हाल ही में अभिनेता ने हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे किए हैं और इस उपलक्ष में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मिरर सेल्फी शेयर की है जिसके जरिए वह अपने सभी फैंस को शुक्रिया अदा कर रहे हैं।

फैंस के साथ शेयर की सेल्फी

शाहरुख ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक सेल्फी शेयर की है इस फोटो में शाहरुख खान का एक गजब का अंदाज देखने को मिल रहा है और इस फोटो को देखते ही साथ शाहरुख के फैंस ने उस पर कमेंट करना शुरू कर दिया है उनके कुछ फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि शाहरुख का यह रूप उनकी आने वाली फिल्म डॉन 3 से जुड़ा हुआ है ।अभी कुछ ही दिनों पहले यह खबर सुनने में आई थी कि शाहरुख फरहान अख्तर द्वारा लिखित डॉन 3 के प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने जा रहे हैं। अब शाहरुख की इस सेल्फी को देखने के बाद उनके सभी फैंस इस खबर को पुख्ता मानने लगे हैं और वह सभी शाहरुख को डॉन 3 में देखने के लिए बेताब हैं।

फैंस के लिए लिखा प्यारा सा मैसेज

शाहरुख खान हमारे देश के सबसे ज्यादा चहीते अभिनेताओं में से एक हैं, और उनके फैंस ने उनके इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर बहुत खुुश  है । इन सभी बधाइयों का शुक्रिया अदा करते हुए शाहरुख ने अपनी एक सेल्फी शेयर की और उसके नीचे अपने चाहने वालों के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा । अभिनेता ने अपनी इस फोटो के कैप्शन में लिखा कि, ” केक और एडिट्स के साथ सिनेमा में मेरे 30 साल पूरा होने का जश्न मनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। मेरे लिए जश्न मनाने का तरीका आज भी 24 घंटे काम करना है, ताकि आप सभी लोगों का अधिक से अधिक मनोरंजन किया जा सके। आप सभी को प्यार!

https://www.instagram.com/p/CfRj7esPedf/?utm_source=ig_web_copy_link

अगले साल रिलीज होंगी ये तीन फिल्में

इसी अवसर पर शाहरुख ने अपनी आने वाली फिल्म पठान का मोशन पोस्टर भी फैंस के साथ शेयर किया। उनकी यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी और इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद होंगे।इसके अलावा भी शाहरुख साल 2023 में अटली कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म जवान और राजकुमारी रानी की फिल्म डंकी में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।