शाहरुख खान नेटफ्लिक्स के इस इंटरनेशनल शो पर आएंगे नजर, एक्टर ने दी इस बात की जानकारी

शाहरुख खान (ShahRukh Khan) नेटफ्लिक्स पर शुरू होने वाले अमेरिकी टेलीविजन होस्ट और कॉमेडियन, डेविड लेटरमैन (David Lettermans) के शो में दिखेंगे। इसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

शाहरुख खान (फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (ShahRukh Khan) जल्द ही आपको डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी नजर आने वाले हैं। ये नेटफ्लिक्स पर शुरू होने वाले अमेरिकी टेलीविजन होस्ट और कॉमेडियन, डेविड लेटरमैन के शो में दिखेंगे। इसकी जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी है।

शाहरुख खान ने इसके बारे में ट्विटर पर जिक्र करते हुए हुए लिखा, ‘दूसरे शहर में जा रहा हूं, जो कभी सोता नहीं है…मेरे जैसे शख्स के लिए ये एक शानदार आईडिया है। न्यू यॉर्क चिलिंग’ ये इस शो में नजर आने वाले एकमात्र भारतीय हैं। इस एक्टर का ये इंटरव्यू वाकई में काफी दिलचस्प होगा और लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार होगा।

इस बात से एक चीज साफ हो चुकी है कि भले उनकी पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल न हुईं है, लेकिन इस एक्टर के लिए लोगों के बीच क्रेज कम नहीं हुआ है। आपको बता दें कि शो के होस्ट डेविड लेटरमैन एक अमेरिकी टेलीविजन होस्ट, कॉमेडियन, लेखक और निर्माता हैं, जिन्होंने अपने करियर में 33 वर्षों तक लेट नाईट टेलीविजन टॉक शो की मेजबानी की है।

डेविड लेटरमैन द्वारा होस्ट किए गए बहुत सफल शो के पहले सीज़न में उन्हें बराक ओबामा, जॉर्ज क्लूनी, मलाला यूसुफजई और जेरी सीनफेल्ड जैसे प्रमुख नामों के इंटरव्यू के बाद, अब ग्लोबल आइकॉन शाहरुख खान भी इस सूची में अतिथि के रूप में शामिल हो सकते है।

जानिए क्यों शाहरुख खान को कोल्ड ड्रिंक नहीं पीने देते थे डायरेक्टर…

वीडियो में देखिए शाहरूख खान की गरीबी भरी जिंदगी…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।