Shah Rukh Khan’s cousin: शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहाँ का निधन, पिछले कई सालो से कैंसर से थी परेशान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहाँ का हाल ही में निधन हो गया। वह पेशावर, पाकिस्तान में रहती थी। स्वर्गीय नूरजहाँ के छोटे भाई, मंसूर अहमद ने उनकी मृत्यु की खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "वह बहुत समय से कैंसर से लड़ रही थी। लेकिन इतने सालो से कैंसर से परेशान नूरजहाँ ने हालही में दम तोड़ दिया है।

शाहरुख खान और नूरजहाँ फोटो

Shah Rukh Khan’s cousin sister Noor Jehan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहाँ का हाल ही में निधन हो गया। वह पेशावर, पाकिस्तान में रहती थी। स्वर्गीय नूरजहाँ के छोटे भाई, मंसूर अहमद ने उनकी मृत्यु की खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “वह बहुत समय से कैंसर से लड़ रही थी। लेकिन इतने सालो से कैंसर से परेशान नूरजहाँ ने हालही में दम तोड़ दिया है।

नूरजहाँ शाहरुख के माता-पिता के जुडे रिश्तो से चचेरी बहन लगती थी। वह पेशावर के क़िस्सा ख्वानी बाज़ार के करीब मोहल्ला शाह वली क़ातल इलाके में रहती थी। पूर्व नगर परिषद सदस्य और नूरजहाँ के पड़ोसी मियां जुल्फिकार ने भी उनकी मृत्यु की पुष्टि की। नूरजहाँ पहले एक जिला और नगर पार्षद के रूप में कार्य करती थी और राजनीतिक रूप से सक्रिय थी।

नूरजहाँ ने 2018 के आम चुनावों में प्रांतीय विधानसभा पीके -77 सीट के लिए नामांकन पत्र भी दाखिल किया था। खबरों के अनुसार, नूरजहाँ कम से कम दो बार शाहरुख से मिलने आई थी। ताकि बॉर्डर के उसपार रहकर भी परिवार के बिच रिश्ता अच्छा बना रहे। खबर के अनुसार बचपन में, शाहरुख अपने माता-पिता के साथ पेशावर में अपने रिश्तेदारों से मिलने गए थे।

हमारी संवेदनाएं शाहरुख खान और उनके परिवार के साथ हैं।

देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: