Dunki: निर्देशक राजकुमार हिरानी की बातों को खड़े होकर गौर से सुन रहे हैं शाहरुख खान, सेट से फ़ोटो हुई लीक!

फिल्म डंकी के सेट से शाहरुख खान और निर्देशक राजकुमार हिरानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही है.

जब से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपनी आने वाली तीन फिल्मों की घोषणा की है, तभी से सभी फैंस की नजर उन्ही पर टिकी हुई है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अभी कुछ ही समय पहले जब इस बात का खुलासा किया था कि वे मशहूर निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ उनकी फिल्म डंकी काम करने जा रहे हैं, तो ये बात सुन कर उनके सभी फैंस खुशी से फूले नही समा रहे हैं.

अभी फिलहाल शाहरुख (Shahrukh Khan) लंदन में हैं और उनके लुक की बहुत सी तस्वीरें फिल्म के सेट से वायरल हो रही हैं. अभी कुछ ही समय पहले लंदन की गलियों से तापसी पन्नू के साथ शाहरुख खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हुई थी और अब एक बार फिर इस जोड़े की फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ एक नई तस्वीर देखने को मिल रही है.

शाहरुख खान का इंटेंस लुक बना रहा है दीवाना

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के एक फैन फैजान सिद्दीकी ने बुडापेस्ट से फिल्म डंकी की टीम की फोटो साझा की है. इस तस्वीर शाहरुख को एक ऑल ब्लैक एटायर में देखा जा सकता. उनके चेहरे पर एक इंटेंस लुक है और वे निर्देशक राजकुमार हिरानी से कुछ बात कर रहे हैं.

साल 2023 में शाहरुख (Shahrukh Khan) करेंगे धमाका

यदि बात करें शाहरुख (Shahrukh Khan) के काम की तो, किंग खान को जल्द ही सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म पठान में देखा जाएगा जिसमे उनका साथ देंगी बॉलीवुड की हसीना दीपिका पादुकोण. इसके अलावा भी शाहरुख (Shahrukh Khan) को एटली कुमार के निर्देशन में बन रही बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान में देखा जाएगा. यह शाहरुख की एटली कुमार के साथ पहली फिल्म होगी और इस फिल्म में शाहरुख के समक्ष साउथ की सुपरस्टार अभिनेत्री नयनतारा होंगी. यह फिल्म 23 जून 2023 को 5 भाषाओं में दुनिया बाहर में रिलीज होगी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।