फिल्म शकीला के मेकर्स लॉन्च करेंगे 12 पेज का यूनिक कैलेंडर, हर पोस्टर में दिखेगा ऋचा चड्ढा का हॉट अंदाज

शकीला साउथ की एक ऐसी बोल्ड स्टार थीं जिन्होंने 90 के दशक में तहलका मचा रखा था। हर कोई इनकी फिल्में छुप-छुपकर देखता था। ऋचा चड्डा शकीला की भूमिक निभा रही हैं।

'शकीला' फिल्म के मेकर्स लॉंच करेंगे ऐसे पोस्टर से सजे कैलेंडर

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की फिल्म ‘शकीला’ (Shakeela) का प्रमोशन ज़ोरदार तरीके से हो रहा है। अब तक इस फिल्म के कुछ पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं जो लोगों के पसंद भी आ रहे हैं। ऐसे में जो जानकारी इस फिल्म को लेकर हमारे पास आ रही है वो ये कि ‘शकीला’ फिल्म के रिलीज होने से पहले ही एक ऐसा कैलेंडर लॉन्च किया जाएगा जिसमे 90 दशक से प्रेरित 12 यूनिक फिक्शनल फिल्म पोस्टर होंगे जिनमे ऋचा चड्ढा दिखाई देंगी।

कैलेंडर के सभी पोस्टर की थीम हास्य रखी गई है जिसमे पुरानी फिल्मों की स्टाइल वाले पोस्टर का समावेश होगा। ‘शकीला’ फिल्म का प्रमोशन कैलेंडर के साथ इस उद्देश्य से भी किया जा रहा है ताकि उस समय की कुछ चर्चित फिल्मों को श्रद्धांजलि दिया जा सके।

कैलेंडर लॉन्च करने से पहले ये वार्निंग भी दी गई है कि कैलेंडर में छपे पोस्टर का उद्देश्य किसी जाति-समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचना नहीं है। दर्शक इसे देख 90 के दशक की भड़कीली दुनियां का आनंद ले सकें। इस बारे में बात करते हुए ऋचा चड्ढा ने बताया कि, ‘अभी हमारी फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है और फिल्म के रिलीज से पहले हम कुछ स्पेशल करना चाहते हैं।

टीम ने शकीला के साथ-साथ उन फिल्मों को सम्मान देने के बारे में सोचा, जिसमें उन्होंने काम किया है। इसका अंदाज बिल्कुल अनोखा और मज़ाकिया है, और हमें मालूम है कि बहुत से लोग इसे समझ नहीं पाएंगे। लेकिन सिनेमा जगत का एक दूसरा पहलू भी है जो अक्सर दीवानगी भरा और रंग-बिरंगा होता है। मुझे पूरी उम्मीद है कि लोग इस कैलेंडर में हमारे मज़ाकिया अंदाज के साथ-साथ 90 के पल्प मूवीज़ की दुनिया का आनंद लेंगे।’

देखें ‘शकीला’ कैलेंडर में लगने वाली दो तस्वीरें…

बता दें कि अब तक इस फिल्म से कई पोस्टर लॉन्च किए जा चुके हैं जो दिलचस्प लग रहे हैं। शकीला साउथ की एक ऐसी बोल्ड स्टार थीं जिन्होंने 90 के दशक में तहलका मचा रखा था। हर कोई इनकी फिल्में छुप-छुप कर देखता था। ऋचा चड्डा शकीला की भूमिक निभा रही हैं।

देखें ऋचा चड्ढा की हॉट तस्वीरें…

वीडियो में देखें ऋचा चड्ढा का हॉट डांस परफॉर्मेंस 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।