Unlock 1.0 होते ही बड़ा ड्रम लेकर दारू लेने निकले शक्ति कपूर, वीडियो हुआ वायरल, देखें Video

शक्ति कपूर का एक फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में शक्ति कपूर ड्रम लिए दिखाई दे रहे हैं।

शक्ति कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड फिल्मों में अपने कॉमेडी अंदाज से लोगों को हंसाने वाले शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) उर्फ़ ‘क्राइम मास्टर गोगो’ इस समय सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। शक्ति कपूर का एक फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में शक्ति कपूर ड्रम लिए दिखाई दे रहे हैं।

शक्ति कपूर वैसे तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते है, लेकिन आजकल लॉकडाउन के चलते उनके वीडियो देखने को मिल रहे हैं। शक्ति कपूर ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें सिर पर बड़ा लाल ड्रम रखकर घर से बाहर आते नजर आ रहे हैं। इस पर वीडियो बना रहा व्यक्ति जब पूछता है कि अरे भाई कहां जा रहे हो तो उन्होंने जवाब दिया, मैं दारू लेने जा रहा हूँ।

शक्ति कपूर का जवाब सुनकर व्यक्ति मुस्कुराते हुए कहता है ठीक है फिर तो पूरी सोसाइटी के लिए लेकर आना। इस वीडियो को अबतक हजारों बार देखा जा चुका है। वहीं बता दें कि इससे पहले शक्ति कपूर प्रवासी मजदूरों का दुख देखकर भावुक हो गए थे और उन्होंने एक भावुक गाना भी गया था।

शक्ति कपूर प्रवासी मजदूरों के लिए गाना गाया। इस गाने के बोल हैं ‘मुझे घर है जाना’ शक्ति ने इस गाने का पूरा मुखड़ा गया। उन्होंने गाते हुए कहा कि ‘आया तो था धन कमाने लेकिन इस शहर में मुझे दुख ही दुख मिले अब मुझे इस शहर में नहीं है रहना मुझे घर है जाना।’

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.