इससे होगी श्रद्धा कपूर की शादी, पापा शक्ति कपूर ने किया खुलासा

श्रद्धा कपूर के शादी पर पापा शक्ति कपूर ने दिया यह बड़ा बयान

श्रद्धा कपूर के शादी पर पापा शक्ति कपूर ने दिया यह बड़ा बयान

बॉलीवुड स्टार्स की शादी को लेकर हर कोई काफी उत्साहित रहता है। इन दिनों सोनम कपूर की शादी के चर्चे हर जगह हो रहे हैं लेकिन इस बीच श्रद्धा कपूर की शादी के बारे में भी हर कोई जानना चाहता है। इसके पीछे की वजह यह थी कि, श्रद्धा कपूर कुछ दिन पहले पीले लहंगे के साथ नजर आई थीं और उन्होंने साल की सबसे बड़ी हल्दी सेरेमनी का ऐलान किया था। इसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि श्रद्धा कपूर जल्द ही शादी कर सकती हैं। इसीलिए मौका मिलते ही मीडिया ने पापा शक्ति कपूर से श्रद्धा की शादी के बारे में पूछताछ कर ली।

शक्ति कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के पोस्टर और टीज़र रिलीज़ के मौके पर मीडिया से बात की। इस दौरान शक्ति से श्रद्धा की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, हर पिता चाहता है कि उसकी बेटी की शादी अच्छे और सम्मानित परिवार में हो। मेरी दुआ है कि वह निजी और व्यावसायिक जीवन में आगे बढ़ें। बतौर पिता मैं सोचता हूं कि आपको अपने बच्चों को कुछ आज़ादी देनी होगी क्योंकि वह समय चला गया जब माता-पिता अपने बच्चों की शादी अपने मन से करते थे।

उन्होंने आगे कहा, हमें अब उनके जीवनसाथी सहित हर मामले में उनकी पसंद पूछनी चाहिए। फिलहाल वह अपने करियर में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं, लेकिन वह अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में जब भी बताएंगी कि वह अपनी पसंद के व्यक्ति से शादी करना चाहती हैं तो हमें इससे कोई आपत्ति नहीं होगी। शक्ति कपूर ने कहा कि श्रद्धा कपूर के पसंद के लड़के से ही उनकी शादी होगी।
टिप्पणियां लीजिए शक्ति कपूर ने तो कह दिया कि वे बिटिया श्रद्धा की मर्जी से ही उसकी शादी करेंगी। वैसे भी श्रद्धा कपूर वाकई काम मशगूल हैं। शाहिद कपूर के साथ उनकी अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ है तो वे राजकुमार राव के साथ ‘स्त्री’ में भी नजर आएंगी। फिर उनकी ‘बाहुबली’ प्रभास के साथ ‘साहो’ भी तो रिलीज होनी है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.