Shamshera Box Office Collection Day 1: सम्राट पृथ्वीराज से भी पीछे रह गई रणबीर कपूर की शमशेरा!!

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने 4 सालों के लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर अपनी वापसी की है. यशराज फिल्म्स के पोस्टर के अंडर बनी बिग बजट फिल्म शमशेरा में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ एक अहम रोल अदा कर रहे हैं. शमशेरा की रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच, इस फिल्म को देखने के लिए काफी बस बना हुआ था. इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर को लोगों ने बहुत प्यार दिया था. चलिए आपको बताते हैं कि रणबीर कपूर की यह फिल्म अभी तक कितने करोड़ की कमाई कर चुकी है.

इन दिनों देश भर में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)की फिल्म शमशेरा की चर्चाएं हो रही हैं. यह फिल्म एक लंबे इंतजार के बाद शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. रणबीर कपूर की इस फिल्म को दर्शकों द्वारा अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं, हर व्यक्ति इस फिल्म को काफी दमदार बता रहा है. आइए चलिए जानते हैं कि इस फिल्म की इतनी तारीफ आखिर क्यों हो रही है? और इसने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का बिजनेस किया है.

शमशेरा से रणबीर कपूर ने सभी पर चलाया अपना जादू

करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म शमशेरा से बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने 4 सालों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. एक बेहद ही बड़े बजट पर बनी इस फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त भी अहम किरदार अदा करते हुए दिख रहे हैं. रणबीर और संजय दत्त स्टारर इस बिग बजट मूवी से लोगों की काफी उम्मीदें थी और फिल्म को देखने के बाद दर्शकों के रिव्यूज यह बता रहे हैं कि उन्हें यह मूवी पसंद आ रही है.

अब बात करते हैं इस फिल्म के पहले दिन की कमाई की. बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक काफी अच्छे रिव्यू मिलने के बावजूद भी शमशेरा ने पहले दिन कुछ ज्यादा अच्छा कलेक्शन नहीं किया है. फर्स्ट डे पर यह फिल्म महज 10 करोड़ रूपयों की कमाई कर पाई है. ऐसा माना जा रहा था कि रणबीर कपूर की यह फिल्म पहले दिन बाकी कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आएगी, परंतु ऐसा हुआ नहीं. हालांकि अभी वीकेंड बाकी है, इसलिए यह उम्मीद कायम रहेगी आगे देखते हैं कि यह फिल्म आखिर क्या कमाल करती है.

फिल्म रह गई कमाई में पीछे 

ऐसा माना जा रहा था कि रणबीर कपूर की यह फिल्म कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 का रिकॉर्ड तोड़ देगी. जो कि साल 2022 के सबसे बड़े ओपनर्स इसमें से एक थी परंतु शमशेरा, सम्राट पृथ्वीराज से भी पीछे रह गई. यश राज फिल्म्स की डिसास्टर कहे जाने वाली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने अपने पहले दिन 10.7 करोड़ की कमाई की थी और अब शमशेरा उससे भी पीछे चल रही है. शमशेरा को भारत में 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. जिसके बावजूद यह फिल्म निर्माताओं की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।