रणबीर और वानी की रोमांटिक जुगलबंदी ने बढ़ाया पारा, शमशेरा का नया गाना फितूर हुआ रिलीज!!

रणबीर कपूर और वानी कपूर जल्द ही फिल्म शमशेर में साथ नजर आने वाले हैं । आज उनकी फिल्म का नया गाना फितूर रिलीज हुआ है और इस गाने की वीडियो को देख रणबीर और वानी के सभी फैंस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्सुक हो उठे हैं ।

  |     |     |     |   Updated 
रणबीर और वानी की रोमांटिक जुगलबंदी ने बढ़ाया पारा, शमशेरा का नया गाना फितूर हुआ रिलीज!!

रणबीर कपूर और वाणी कपूर की आने वाली फिल्म शमशेरा का दूसरा गाना आज रिलीज हुआ है। इस गाने का नाम से फितूर है, और इस गाने में रणबीर और पानी की केमिस्ट्री को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं । रणबीर और वानी की यह फिल्म यश राज फिल्म्स के बैनर के अंडर बन रही है और फिल्म के निर्माताओं ने इससे पहले भी जी हुजूर नाम का एक गाना रिलीज किया था जिसे कि फैंस ने बहुत सराहा और प्यार दिया । अब इस रिलीज हुए नए गाने को भी रणबीर और वानी के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं, क्योंकि इस गाने में दोनों ही बहुत ही रोमांटिक अवतार में नजर आ रहे हैं। इस गाने के बोल और दोनों की केमिस्ट्री सर चढ़कर बोल रही है।

Shamshera song 'Fitoor' features Ranbir Kapoor and Vaani Kapoor frolicking underwater, is like Asoka meets Avatar 2 | Entertainment News,The Indian Express

फितूर में रणबीर कपूर का रोमांटिक अंदाज

यदि फितूर गाने की वीडियो की बात करें तो यह गाना रणबीर और वानी को दर्शाता है । इस गाने की शूटिंग रेगिस्तान की खूबसूरत लोकेशन पर हुई है और यह एक बहुत ही सोलफुल सॉन्ग है। यह गाना लवर्स के लिए एक बेहतरीन नंबर हो सकता है । इस गाने में रणबीर और वानी दोनो ही एक बेहतरीन मूड में दिख रहे हैं । इन दोनो के बीच की केमिस्ट्री इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा रही है और सभी लोग इस गाने को बहुत प्यार दे रहे हैं । गाने के बोल्ड नजरों को देखकर फैंस अपनी निगाहे नही जाता पाएंगे।

Shamshera song Fitoor: Ranbir Kapoor and Vaani Kapoor bring a new love anthem crooned by Arijit Singh and Neeti Mohan | Hindi Movie News - Times of India

अरिजीत और नीति ने दी है आवाज

इस गाने को अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने आवाज दी है और इस गाने के निर्माता मिथुन हैं । शमाशेरा 1800 की सदी में आधारित फिल्म है और इसके निर्देशक करण मल्होत्रा हैं ।यह फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होगी । इस फिल्म में संजय दत्त विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply