रणबीर और वानी की रोमांटिक जुगलबंदी ने बढ़ाया पारा, शमशेरा का नया गाना फितूर हुआ रिलीज!!

रणबीर कपूर और वानी कपूर जल्द ही फिल्म शमशेर में साथ नजर आने वाले हैं । आज उनकी फिल्म का नया गाना फितूर रिलीज हुआ है और इस गाने की वीडियो को देख रणबीर और वानी के सभी फैंस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्सुक हो उठे हैं ।

रणबीर कपूर और वाणी कपूर की आने वाली फिल्म शमशेरा का दूसरा गाना आज रिलीज हुआ है। इस गाने का नाम से फितूर है, और इस गाने में रणबीर और पानी की केमिस्ट्री को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं । रणबीर और वानी की यह फिल्म यश राज फिल्म्स के बैनर के अंडर बन रही है और फिल्म के निर्माताओं ने इससे पहले भी जी हुजूर नाम का एक गाना रिलीज किया था जिसे कि फैंस ने बहुत सराहा और प्यार दिया । अब इस रिलीज हुए नए गाने को भी रणबीर और वानी के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं, क्योंकि इस गाने में दोनों ही बहुत ही रोमांटिक अवतार में नजर आ रहे हैं। इस गाने के बोल और दोनों की केमिस्ट्री सर चढ़कर बोल रही है।

फितूर में रणबीर कपूर का रोमांटिक अंदाज

यदि फितूर गाने की वीडियो की बात करें तो यह गाना रणबीर और वानी को दर्शाता है । इस गाने की शूटिंग रेगिस्तान की खूबसूरत लोकेशन पर हुई है और यह एक बहुत ही सोलफुल सॉन्ग है। यह गाना लवर्स के लिए एक बेहतरीन नंबर हो सकता है । इस गाने में रणबीर और वानी दोनो ही एक बेहतरीन मूड में दिख रहे हैं । इन दोनो के बीच की केमिस्ट्री इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा रही है और सभी लोग इस गाने को बहुत प्यार दे रहे हैं । गाने के बोल्ड नजरों को देखकर फैंस अपनी निगाहे नही जाता पाएंगे।

अरिजीत और नीति ने दी है आवाज

इस गाने को अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने आवाज दी है और इस गाने के निर्माता मिथुन हैं । शमाशेरा 1800 की सदी में आधारित फिल्म है और इसके निर्देशक करण मल्होत्रा हैं ।यह फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होगी । इस फिल्म में संजय दत्त विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।