फिल्म शमशेरा का पहला गाना ‘जी हुज़ूर’ हुआ रिलीज , बच्चों के साथ बच्चे बने रणबीर ।

रणबीर कपूर ने एक बार फिर लंबे समय बाद अपने डांस से यह जवानी है दीवानी और बेशर्म फिल्म जैसी एनर्जी दिखाई है लेकिन इस बार अंतर सिर्फ इतना है कि रणबीर का यह गाना आजादी के पहले की जिंदगी के आसपास घूम रहा है।

रणबीर कपूर बॉलीवुड का एक बहुत ही जाना माना चेहरा है, उन्हें आखरी बार साल 2018 में रिलीज हुई उनकी फिल्म संजू में मशहूर अभिनेता संजय दत्त का किरदार निभाते हुए देखा गया था इस फिल्म के बाद से रणबीर बड़े पर्दे पर वापसी नहीं कर पाए हैं परंतु अब साल 2022 को उनका साल कहा जा रहा है क्योंकि इस साल उनकी दो सबसे हिट फिल्में रिलीज होने जा रही हैं रणवीर कपूर जल्द ही करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म शमशेरा में नजर आएंगे।

रणबीर बन गए हैं बच्चे 

शमशेरा का पहला गाना आज रिलीज हो गया है इस गाने का टाइटल जी हुजूर रखा गया है। इस गाने में रणबीर कपूर बहुत यान अर्जी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं । वह बच्चों की टोली के साथ खेल रहे हैं ऊंचाइयों से कूद रहे हैं और अजीबोगरीब हरकतें भी कर रहे हैं। एक बार फिर से रणबीर कपूर ने अपने डांस में यह जवानी है दीवानी और बेशर्म फिल्म जैसी एनर्जी को दर्शाया है। रणबीर कपूर के इस गाने को आदित्य नारायण और मिथुन ने अपनी आवाज दी है इस गाने को सुनने के बाद ऐसा महसूस हो रहा है कि यह गाना बॉलीवुड का अगला बेहतरीन डांस ट्रैक साबित हो सकता है।

जी हुजूर में बच्चों की टोली शामिल

यदि जी हुजूर गाने की बात करें तो इसमें रणबीर कपूर छोटे-छोटे बच्चों की टोली के साथ स्वयं भी एक बच्चा ही बने हुए कूदते हुए नजर आ रहे हैं , वह पहाड़ से कूद रहे हैं क्रेजी होकर डांस कर रहे हैं यहां तक की ट्रॉली पर भी फिसल रहे हैं पर यह सब मस्ती में अपने साथ के बच्चों के साथ कर रहे हैं।रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। उनके फैंस उनकी फिल्मों के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।