पद्मश्री मिलने पर शंकर महादेवन ने जताई खुशी, पार्टनर्स एहसान-लॉय के बारे में कही ये बात

शंकर महादेवन ने पद्मश्री अवार्ड की मिलने पर खुशी जताई है और अपने पार्टनर्स एहसान-लॉय को भी इसका श्रेय दिया है। इस तिगड़ी ने बॉलीवुड में कई हिट म्यूजिक दिए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
पद्मश्री मिलने पर शंकर महादेवन ने जताई खुशी, पार्टनर्स एहसान-लॉय के बारे में कही ये बात
शंकर एहसान लॉय की तिगड़ी ने बॉलीवुड में कई हिट्स म्युजिक दिए हैं।

म्यूजिशियन और सिंगर शंकर महादेवन ने पद्मश्री अवार्ड मिलने की घोषणा होने के बाद खूशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि वह पद्म श्री के लिए चुने जाने पर काफी सम्मानित महसूस कर रहे हैं और वह देश के चौथे सबसे बड़े नागरिक सम्मान में अपने साथियों एहसान नूरानी और लॉय मेंडोसा का सहयोग भी मानते हैं।

शास्त्रीय के साथ-साथ मुख्यधारा के फिल्मी गीतों को बेहद सहजता से अपनी आवाज से सजाने में माहिर शंकर महादेवन ने कहा कि वह वास्तव में बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं, उन्हें भारत सरकार द्वारा पद्मश्री की उपाधि दी जा रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि क्या वह इसके काबिल हैं या नहीं लेकिन हां वह निश्चित रूप से खुश हैं।

करनी होगी कड़ी मेहनत

शंकर महादेवन ने कहा,’मैंने बहुत सारे म्यूजिक अपने दोनों पार्टनर एहसान और लॉय के साथ बनाया है इसलिए मैं इस सम्मान में उनको भी भागीदार मानता हूं। पद्मश्री प्राप्त करने का मतलब है कि मुझे और कड़ी मेहनत करनी है। आगे और अधिक अच्छे म्यूजिक देने हैं।’ आपको बता दें कि शंकर एहसान लॉय ने मणिकर्णिकाःद क्वीन ऑफ झांसी में भी म्यूजिक दिया है।

मणिकर्णिका अगली पीढ़ी को जानकारी देगी

रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित फिल्म के बारे में शंकर महादेवन ने कहा कि उन्हें खुशी है कि लोग इसके काम को पहचान रहे हैं और लोग फिल्म को पसंद भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह वास्तव में उम्मीद करते है कि हूं कि यह अच्छा करेगी। फिल्म में कंगना रनौत शानदार लग रही हैं। अगली पीढ़ी को इस तरह के एक कैरेक्टर के बारे में बताने के आधार पर यह फिल्म महत्वपूर्ण है।

इन फिल्मों में होगा म्यूजिक

‘मर्णिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ के लिए प्रशंसा हासिल करने वाले शंकर ने अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बताया, जिसमें वह म्यूजिक दे रहे हैं और सॉन्ग भी गा रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘हम बहुत अच्छी फिल्में कर रहे हैं। हम मेघना गुलजार के साथ ‘छपाक’, ‘साहो’, ‘द जोया फैक्टर’ और ‘पंगा’ में काम कर रहे हैं।’

यहां देखिए शंकर महादेवन की तस्वीरें…

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply