Shefali Jariwala Rumour: बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला जल्द बनेंगी मां? सच आया सामने

एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) फिर से सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में शेफाली ने अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी। जिसे देख उनके फैंस पूछ रहे है कि क्या तुम प्रेग्नेंट हो?

शेफाली जरीवाला की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) फिर से सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में शेफाली ने अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी। जिसे देख उनके फैंस पूछ रहे है कि क्या तुम प्रेग्नेंट हो? इस बात को नकारते हुए शेफाली ने कहा हैं कि ‘ज्यादा खाना के वजह से’। सोशल मीडिया पर फैंस लगभग यहीं पूछ रहे है। शेफाली की प्रेगनेंसी की खबर अब ट्रेंड बन चूका है।

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) से अपने पति पराग त्यागी के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी; और कैप्शन में लिखा था You , me & this quarantine! यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी ने कुछ दिनों पहले ही इस बात का खुलासा किया था कि वो एक बच्चे को गोद लेना चाहते हैं। वह इस बारे में अभी प्लान बना रहे है। शेफाली जरीवाला की इच्छा है कि वो बेटी को अपनी जिंदगी लाएं और उसका ख्याल रखें।

कांटा लगा गर्ल शेफाली (Shefali Jariwala) हाल ही में विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आई थीं। घर में रहने के दौरान उन्होंने असीम रियाज सहित और भी प्रतिभागियों संग अपनी लड़ाई के चलते खूब सूर्खियां बटोरीं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: