शहनाज गिल में समुद्र किनारे पर पानी को किया अट्रेक्ट, फैंस को पसंद आ रहा है एक्ट्रेस का चुलबुला अंदाज

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शहनाज वाइट कलर की पेंट के साथ सि ग्रीन कलर की ग्रॉफिक्स टी शॉर्ट पहने  नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। वीडियो में शहनाज समुद्र किनारे नांगे पांव और खुले बालों में मस्ती करती दिख रहे है।

शहनाज गिल (shehnaaz gill) अक्यर अपनी  तस्वीरों और चुलबुले अंदाज से लोगो का दिल जीत लेती है। पंजाब के अलावा बॉलीवुड में भी उनकी फैन फॉलिंग काफी बढ़ गई हैं। शहनाज गिल आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती है। फैंस को शहनाज गिल का अंदाज बेहद पसंद है। एक बार फिर शहनाज गिल की एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

शहनाज गिल का वायरल वीडियो

दरअसल शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शहनाज वाइट कलर की पेंट के साथ सि ग्रीन कलर की ग्रॉफिक्स टी शॉर्ट पहने  नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। वीडियो में शहनाज समुद्र किनारे नांगे पांव और खुले बालों में मस्ती करती दिख रहे है।

पानी को अट्रेक्ट कर रही है शहनाज गिल

वीडियो में शहनाज को कह रही है की- अभी तो मून ( भी नहीं है फिर भी पानी आ रहा है इतना आगे तक ,क्या इसे सूरज अट्रेक्ट कर रहा है। इसके बाद शहनाज कहती है, मैंने तो सूना है मून पानी को अट्रेक्ट करता है। तो क्या मैं पानी को अट्रेक्ट कर रही हूं। ये कहते ही शहनाज हंसने लगती है।

https://www.instagram.com/p/CfgQ1zJpj3r/

कैप्शन में शहनाज ने लिखा

इस वीडियो के कैप्शन में शहनाज ने लिखा – चांद पानी को चांद पानी को आकर्षित करता है, लेकिन अब देखो…शहनाज पानी को आकर्षित करती है। फैंस शहनाज के इस चुलबुले अंदाज पर उनके दीवाने हो रहे है। फैंस शहनाज के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही कमेंटस पर उनकी खूब तारिफ भी कर रहे है।

शहनाज गिल अपकमिंग प्रेजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज इन दिनों सलमान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में बिजी है। सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी इस फिल्म में हैं। इन सबके अलावा फिल्म में वेंकटेश, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी और जस्सी गिल भी नजर आएंगे। ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है जबकि साजिद नाडियाडवाला और सलमान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

लाइगर’ के पोस्टर में बिल्कुल न्यूड नजर आए विजय देवरकोंडा, कहा – फिल्म ने मेरा सब कुछ ले लिया

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

 

 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं