Shehnaaz Gill: शहनाज गिल की फैन ने हदें की पार, रोते-रोते एक्ट्रेस को दिया महंगा गिफ्ट; वीडियो हुआ वायरल

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल को देख उनके फैंस अपने इमोशन पर काबू नहीं रख पाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस से उनकी एक फैन मिली जो उन्हें देखते ही रो पड़ी.

  |     |     |     |   Updated 
Shehnaaz Gill: शहनाज गिल की फैन ने हदें की पार, रोते-रोते एक्ट्रेस को दिया महंगा गिफ्ट; वीडियो हुआ वायरल

Shehnaaz Gill Viral Video: पंजाब की कैटरीना शहनाज कौर गिल ने आज अपनी एक अलग पहचान बना ली है. बिग बॉस 13 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट शहनाज के आज के समय में लाखों-करोड़ों फैंस है. जो उनकी एक झलक देखने के लिए तरसते हैं. हाल ही में शहनाज ने अपने फैंस के लिए बॉडीगार्ड को डांट लगा दी थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वहीं हाल ही में शहनाज का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी शहनाज की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

शहनाज का वीडियो आया सामने 

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें शहनाज गिल एक फैन से मिलती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की ये फैन उन्हें देख इतनी खुश हुईं कि उन्होंने शहनाज के पैर छुए और उन्हें एक कड़ा (कंगन) गिफ्ट में दिया. सबसे पहले तो एक्ट्रेस से मिलकर उनकी ये फैन खुशी से झूम उठती है. फिर शहनाज को गले लगाकर खूब रोती हैं.

शहनाज को दिया तोहफा 

यही नहीं शहनाज की ये फैंस उन्हें एक तोहफा देने के लिए घुटने के बल बैठ जाती है. ये सब देखकर शहनाज उन्हें मना करती हैं और कहती हैं कि वो खड़ी हो जाए ऐसा ना करें. लेकिन उनकी फैन नहीं मानती और उन्हें गिफ्ट देती हैं. शहनाज के लिए वो अपना कड़ा उतार के पहना देती हैं. पहले तो शहनाज मना करती नजर आई. लेकिन अपनी फैन का दिल नहीं तोड़ना चाहती थी एक्ट्रेस इसलिए वो ये तोहफा स्वीकार कर लेती हैं. इसके बाद वो अपनी फैन को गले लगाती हैं और किस भी करती हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो में आप देख सकते हैं कड़ा देने के बाद उनकी फैन अपनी ऊंगली से अंगूठी निकालकर भी शहनाज को पहनाने लगती हैं. जिसपर शहनाज गुस्सा होती हैं और उन्हें मना कर देती हैं और कहती हैं कि उन्होंने एक गिफ्ट ले लिया ना अब वो नहीं लेंगी.

वीडियो पर जनता ने लुटाया खूब प्यार 

बता दें, ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया है. जनता शहनाज की तारीफ करते नहीं थक रही. इस वीडियो पर कमेंट्स पर कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘शहनाज का दिल सोने का बना है. वो कितनी अच्छी हैं’. एक यूजर ने लिखा, ‘शहनाज के फैंस उनसे बेहद प्यार करते हैं और शहनाज अपने फैंस से’. एक यूजर ने लिखा, ‘ शहनाज ने दिल जीत लिया’.

Shehnaaz
Shehnaaz

शहनाज का वर्कफ्रंट 

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. फिल्म में सलमान और शहनाज के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती और पार्थ सिद्धपुरा भी हैं. ये फिल्म अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. शहनाज को फिल्मों में देखने के लिए फैंस बेताब हुए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply