शहनाज़ गिल ने स्टेज पर परफॉर्मेंस से लगाई आग कहा , “पसंद आए तो थैंक्यू , ना आए तो भी थैंक्यू” !!! !!

शहनाज ने अनिल कपूर के साथ पंजाबन सॉन्ग पर डांस किया। सना ने अपनी परफॉर्मेंस से पहले कहा कि , " यह स्टेज पर मेरी पहले पहली प्रस्तुति है ,अगर आपको यह पसंद आए तो धन्यवाद और अगर ना आए तो भी धन्यवाद"

  |     |     |     |   Updated 
शहनाज़ गिल ने स्टेज पर परफॉर्मेंस से लगाई आग कहा , “पसंद आए तो थैंक्यू , ना आए तो भी थैंक्यू” !!! !!

अभिनेता शाहरुख खान ने अपने सभी फैंस को मुंबई पुलिस का सालाना अवॉर्ड शो उमंग 2022 में अपनी एक तड़कता भड़कती परफॉर्मेंस देकर चौका दिया है। शाहरुख खान जोकि एक लंबे समय से लाइमलाइट से दूर थे अब एक बड़े झटके के साथ वापस आ चुके हैं और उन्होंने अपनी आने वाली तीन फिल्मों की घोषणा भी कर दी है और इसी के साथ-साथ एक लंबे अरसे के बाद उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस भी दी है । उन्होंने काले रंग का सूट और एक कला चस्मा पहना हुआ था , और वह अपने गानों पर नाचते हुए नजर आ रहे थे जिनमें से एक उनकी फिल्म फिर भी दिल है हिंदुस्तानी का गाना आई एम द बेस्ट भी शामिल था।उन्हें स्टेज पर रवीना टंडन, जावेद अख्तर और फरहान अख्तर के साथ भी देखा गया ।

शहनाज ने भी लगाई महफिल में रौनक

यह इवेंट बीकेसी मुंबई में रखा गया था और वहां पर बॉलीवुड और टीवी के बहुत से सेलिब्रिटीज को देखा गया । वहा पर इंटरनेट सेंसेशन और फैंस के दिलों की धड़कन शहनाज गिल भी मौजूद थी ।शहनाज ने अनिल कपूर के साथ पंजाबन सॉन्ग पर डांस किया। सना ने अपनी परफॉर्मेंस से पहले कहा कि , ” यह स्टेज पर मेरी पहले पहली प्रस्तुति है ,अगर आपको यह पसंद आए तो धन्यवाद और अगर ना आए तो भी धन्यवाद” उन्होंने चिकनी चमेली गाने पर भी डांस किया।

शाहरुख ने पूरे किए हिंदी सिनेमा में 30 साल

शाहरुख ने हाल ही में हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे किए हैं, और अपने इस मुकाम को हासिल करने पर, उन्होंने अपनी खुशी को फैंस के साथ इंटरनेट पर उनकी आने वाली फिल्म पठान का मोशन पोस्टर रिलीज कर साझा किया।साल 2023 में शाहरुख दो और बड़ी फिल्मों का हिस्सा भी होंगे जिनमें नाम शामिल है निर्देशक अटली कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म जवान और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी का भी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply