शहनाज गिल ने शिल्पा शेट्टी और शाहरुख खान के गाने पर की जबरदस्त एक्टिंग, वीडियो शेयर कर जीता फैंस का दिल

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शहनाज, शिल्पा शेट्टी-शाहरुख खान के सॉन्ग 'किताबें बहुत सी' पर एक्टिंग कर रही हैं। वीडियो में उनके साथ डिजिटल निर्माता केन फर्न्स भी नजर आ रहे है जो शाहरुख की लाइन पर लिपसिंग करते दिख रहे है। वीडियो में चेक शर्ट और व्हाइट बूटकट जींस पहने नजर आ रही है। जि

शहनाज गिल (shehnaaz gill) आज के समय में इंडस्ट्री में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। बिंग बॉस में अपने चुलबुले किरदार से लोगो का दिल जीतने के बाद शहनाज गिल ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल कि है। पंजाब के अलावा बॉलीवुड में भी उनकी फैन फॉलिंग काफी बढ़ गई हैं। शहनाज गिल आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडियै पर छाई रहती है। फैंस को शहनाज गिल के सभी लुक बेहद पसंद है। एक बार फिर शहनाज गिल की एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

shehnaaz gill
shehnaaz gill

शहनाज गिल का वायरल वीडियो एक्टिं

दरअसल, शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शहनाज, शिल्पा शेट्टी-शाहरुख खान के सॉन्ग ‘किताबें बहुत सी’ पर एक्टिंग कर रही हैं। वीडियो में उनके साथ डिजिटल निर्माता केन फर्न्स भी नजर आ रहे है जो शाहरुख की लाइन पर लिपसिंग करते दिख रहे है। वीडियो में चेक शर्ट और व्हाइट बूटकट जींस पहने नजर आ रही है। जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही है। शहनाज ने अपने लुक को लाइट मेकअप र ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है। फैंस को शहनाज का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। शहनाज वीडियो में अलग अलग अंदाज दिखाती नजर आ रही है। फैंस को शहनाज का यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। कुछ घंटो पहले पोस्ट किये इस वीडियो पर अब तक 30 लाख लाइक आ चुके है और कमेंट में फैंस उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे है।

shehnaaz gill
shehnaaz gill

https://www.instagram.com/p/CgBh5rVu3c5/

शहनाज गिल फैन फॉलोइंग

बता दें कि शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। पिछले कुछ समय से शहनाज अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। इसके लिए उन्होंने काफी वेट लॉस भी किया है। वह हमेशा ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। फैंस को शहनाज गिल का बोल्ड से लेकर सिंपल तक हर लुक बेहद पसंद है। उनके इंस्टा पर 11 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। फैंस उनके चुलबुले अंदाज के दीवाने है।

shehnaaz gill

शहनाज गिल अपकमिंग प्रेजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज इन दिनों सलमान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली‘ की शूटिंग में बिजी है। सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी इस फिल्म में हैं। इन सबके अलावा फिल्म में वेंकटेश, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी और जस्सी गिल भी नजर आएंगे। ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है जबकि साजिद नाडियाडवाला और सलमान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

मौनी रॉय ने समुद्र किनारे टॉपलेस होकर बैक फ्लॉन्ट करते शेयर की अपनी तस्वीर !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं