शहनाज गिल ने बताया शूटिंग के अलावा क्या करना है ज्यादा पसंद? जानकर हो जायेंगे हैरान …

शहनाज गिल ने आपके सोशल मीडिया हैंडल पर 3 मिनट का एक फनी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शहनाज का ड्राइवर उनसे कुछ सवाल पूछते दिख रहे है. इस दौरान शहनाज गिल ने बताया कि उन्हें शूटिंग के अलावा क्या करना पसंद है?

  |     |     |     |   Published 
शहनाज गिल ने बताया शूटिंग के अलावा क्या करना है ज्यादा पसंद? जानकर हो जायेंगे हैरान …
Shehnaaz Kaur Gill

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती हैं. शहनाज का हर अंदाज उनके फैंस को काफी लुभाता है. वो आपने फैंस के लिए कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग पोस्ट करती हैं. हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया था जिसमें वो समुद्र किनारे लहरों के साथ खेलती नजर आ रही थीं. यह वीडियो सभी ने खूब पसंद किया था. वहीं अब शहनाज (Shehnaaz Gill) का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो खुद से जुड़ी कुछ बातें शेयर करती नजर आ रही हैं. साथ ही ये भी बता रही है कि उन्हें शूटिंग के अलावा क्या पसंद हैं?

ड्राइवर ने पूछा सवाल :

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 3 मिनट का जो वीडियो शेयर किया है वह काफी फनी है. इस वीडियो में शहनाज के ड्राइवर उनसे कुछ सवाल पूछने दिखाई दे रहे हैं. जैसे ड्राइवर ने पूछा, आप कहाँ यात्रा करना पसंद करती हैं? आपको रात के खाने में क्या पसंद है? आप कहां रहना पसंद करते हैं और शूटिंग के अलावा क्या करना पसंद करते हैं? … वीडियो में शहनाज (Shehnaaz Gill) का ये क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को शहनाज (Shehnaaz Gill) ने खुद कार में बैठकर यह वीडियो शूट किया है। वीडियो की शुरुआत शहनाज खुद से करती है.

यह देखें वीडियो,

https://www.instagram.com/tv/CggfLYhBgmL/?utm_source=ig_web_copy_link

Shehnaaz Kaur Gill

शहनाज ने बताया :

इन सबका जवाब देते हुए शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बताया कि, उन्हें मुंबई में रहना बहुत पसंद है, क्योंकि मुंबई ने उन्हें वो सब कुछ दिया है जो वो चाहती थीं. इसके बाद उन्होंने बताया कि उन्हें लोनावाला घूमना पसंद है. शहनाज गिल ने यह भी बताया कि वह शूटिंग के अलावा खुद को पर्दे पर देखना पसंद करती हैं.

 

ऋचा चड्ढा और अली फजल अब एक दूसरे का थामेंगे हाथ, शादी को लेकर एक्ट्रेस का खुलासा!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply