पानी में आग लगाती दिखी shehnaaz gill, बोल्ड अंदाज में शेयर की तस्वीरें।

शहनाज गिल (shehnaaz gill) ने एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें शहनाज ने पने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में शहनाज पिंक कलर की मोनोकनी पहने पूल में नजर आ रही हैं। इस दौरान वह बेहद हॉट लग रही है।

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (shehnaaz gill) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडियै पर वायरल होती रहती है। लोगों को शहनाज गिल (shehnaaz gill) के सभी लुक बेहद पसंद हैं। फिर चाहें वह हॉट और सेक्सी हो या फिर सिंपल, फैंस उनके हर लुक के दिवाने हैं। शहनाज गिल की तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। हाल ही में एक बार फिर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

दरअसल शहनाज गिल (shehnaaz gill) ने एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें शहनाज ने पने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में शहनाज पिंक कलर की मोनोकनी पहने पूल में नजर आ रही हैं। इस दौरान वह बेहद हॉट लग रही है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, बोल्ड काजल के साथ कंप्लीट किया हैं। तस्वीरों में शहनाज किलर और बोल्ड अंदाज में पोज दे रही हैं। शहनाज गिल की इन तस्वीरें ने पोस्ट होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। फैंस उनकी तस्वीरों पर लाइक कमेंट करते नहीं थक रहे हैं।

बता दें की शहनाज गिल(shehnaaz gill) बिंग बॉस 13  का हिस्सा रह चुकी है इस शो से उन्होंने लोगो दिल जित लिया यौर इस शो के बाद उन्हें काफी फेम मिला और अब शहनाज को इंडस्ट्री मे किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। पंजाब के अलावा बॉलीवुड में भी उनकी फैन फॉलिंग काफी बढ़ गई हैं। स्टार्स उनके दीवाने क्यूट अंदाज दिवाने हैं। शहनाज गिल (shehnaaz gill) बिंग बॉस 13 में सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब शहनाज गिल (shehnaaz gill)जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’  के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी। शहनाज ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं