सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में शेखर सुमन मिलेंगे मुख्यमंत्री नितीश कुमार से, करेंगे CBI जांच की मांग

मुख्यमंत्री नितीश कुमार (CM Nitish Kumar) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार से मुलने शेखर सुमन (Shekhar Suman) आज पटना गए है।

सुशांत सिंह राजपूत और शेखर सुमन की तस्वीर

मुख्यमंत्री नितीश कुमार (CM Nitish Kumar) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार से मुलने शेखर सुमन (Shekhar Suman) आज पटना गए है। खबर मिली हैं कि शेखर सुमन नितीश कुमार से मिलकर सुशांत के सुसाइड मामले के लिए सीबीआई (CBI) की मांग करने वाले है। पटना जाने की खबर और सीबीआई की जांच की मांग की खबर के बारे में खुस शेखर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिये दी है।

शेखर सुमन ने अपने ट्वीट में लिखते हैं, “मैं अपने होमटाउन पटना जा रहा हूं। वहां मैं सुशांत के पिता से मुलाकात करूंगा और एक्टर को श्रद्धांजलि दूंगा। मैं सीएम नीतीश कुमार से भी मिलूंगा और सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग करूंगा। शेखर सुमन ने सुशांत के फैन्स से भी यही अपील की है कि वो उनकी इस मांग पर अपना समर्थन दें।”

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। सुसाइड करने की वजह डिप्रेशन बताया जा रहा है। लेकिन उनके करीबी लोगों का कहना हैं कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकता। उसकी हत्या हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद सोनू सूद ने याद किया अपने स्ट्रगल के दिन, कहीं ये बात, पढ़ें रिपोर्ट

यहां तक कि शेखर सुमन ने ‘Justice For Sushant’ का ट्रेंड भी शुरू किया था जिसके वजह से सरकार पर प्रेशर बने और वे सीबीआई की जांच बिठाये। सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद नेपोटिज्म और बॉलवुड में माफिया का खुलासा हुआ है।

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत के नाम में छिपा हैं उनकी मां का नाम, जानें कैसे?

मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत को सुसाइड का मामला दर्ज किया है। उनका कहना हैं कि सुशांत के घर से उन्हें कोई ऐसा सुराग नहीं मिला जिससे ये शक हो कि मर्डर है। मुंबई पुलिस के DCP अभिषेक त्रिमुखे ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि बांद्रा पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब तक 27लोगों के बयान दर्ज़ किए हैं।हमें उनकी विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है और डॉक्टरों ने उनकी मृत्यु का कारण फांसी ही बताया है, बाकि जो सैंपल इकट्ठा किए गए थे वो CA को एनालिसिस के लिए भेज दिया है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: