शेखर सुमन का सुशांत केस पर रिएक्शन! कहा- ‘एजेंसियों ने किया अच्छा काम, सबूतों की कमी’

Sushant Singh Rajput Case को लेकर एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने भी चौंकाने वाला ट्वीट किया है।

शेखर सुमन और सुशांत सिंह राजपूत (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sushant Case: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत कई नाटकीय मोड़ का गवाह बनी है। इस केस में जांच एजेंसियों ने कई तरह से जांच की है। इस केस में ड्रग एगंल सामने आने के बाद से कई नए मोड़ भी देखने को मिले। वहीं ड्रग एंगल की वजह से ही सुशांत केस की कार्रवाई एक ठंडे बस्ते में जाती दिख रही है। अब इस केस को लेकर एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने भी चौंकाने वाला ट्वीट किया है।

शेखर सुमन ने सुशांत केस को लेकर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। सोशल मीडिया के जरिए शेखर लगातार इस मामले पर नजर बनाए रहे और कई सवाल भी खड़े किये। शेखर सुमन ने सुशांत केस को लेकर जांच एजेंसियों पर भी सवाल खड़े किये। अब उन्होंने कुछ अलग ही ट्वीट किया है।

शेखर सुमन ने सभी जांच एजेंसियों की तारीफ की है। उनकी नजरों में सभी ने अपना काम किया है लेकिन सबूतों की कमी की वजह से ये केस बीच मझधार में फंस गया है। शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा “मुझे लगता है कि सुशांत केस में तीनों सीबीआई, ईडी और एनसीबी ने बढ़िया काम किया है। कार्रवाई भी हुई है और कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया, लेकिन मेरे मुताबिक सबूतों के आभाव में वे मजबूर हैं। अब हमे बस धैर्य रखना पड़ेगा।”

जिस तरह से शेखर सुमन का ट्वीट समाने आया है उसे देखकर तो यही लगता है कि अब जांच एजेंसियों के प्रति उनका स्टैंड बदल गया है। शेखर ने एक और ट्वीट कर कहा था कि वे सुशांत केस को अभी भूले नहीं हैं। वे अभी भी इस केस में किसी नए अपडेट का इतंजार कर रहे हैं।

Bigg Boss 14: सलमान खान के सामने भ‍िड़ीं रुबीना और जैस्‍म‍िन, दोस्ती को लेकर कह दी बड़ी बात!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.