शर्लिन चोपड़ा का सनसनीखेज खुलासा- राम गोपाल वर्मा ने मुझे कुत्ते के साथ बनाया हुआ अश्लील वीडियो भेजा था

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) पर संगीन आरोप लगाया है। शर्लिन ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्ममेकर ने उन्हें कुत्ते के साथ बनाया गया अश्लील वीडियो भेजा था।

शर्लिन चोपड़ा ने राम गोपाल वर्मा पर संगीन आरोप लगाया है। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का पूरा फोकस इस समय ऑनलाइन कंटेंट पर है। उन्होंने अपनी वेबसाइट तैयार की है और अक्सर वह अपने फैंस के साथ वेबसाइट पर हॉट वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शर्लिन ने एक रैप सॉन्ग ‘कतार’ भी गाया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एक इंटरव्यू में शर्लिन ने फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) पर एक संगीन आरोप लगाया है।

शर्लिन चोपड़ा ने इंटरव्यू में कहा, ‘ये 2016 की बात है। मैंने राम गोपाल वर्मा को व्हाट्सएप पर एक मैसेज भेजा था। मैंने अपनी तस्वीरें भेजी थीं और पूछा था कि सर क्या मैं आपकी आने वाली फिल्मों में काम कर सकती हूं। उन्होंने एक स्क्रिप्ट भेजी और कहा कि इसे पढ़ो और बताओ। मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और कहा कि सर इसमें तो सिर्फ सेक्स सीन हैं, कोई कहानी नहीं है। उन्होंने कहा कि बस यही है। अगर इंटरेस्टेड हो तो बताना।’

शर्लिन चोपड़ा ने आगे कहा, ‘मैंने उनसे कहा कि सर ऐसा कैसे हो सकता है। एक था राजा एक थी रानी। राजा ने किया रानी के साथ सेक्स। खत्म हुई कहानी। ऐसा कैसे हो सकता है। जिसके बाद मैंने ये कहते हुए उन्हें इंकार कर दिया कि मेरे पास सेक्स में कोई पीएचडी नहीं है, मैं एक्सपर्ट नहीं हूं। मुझसे नहीं हो पाएगा।’

शर्लिन ने यह भी बताया कि राम गोपाल वर्मा ने उन्हें एक कुत्ते के साथ बनाया गया अश्लील वीडियो भेजा था। उन्होंने लिखा था कि इंसान हों या जानवर, यह सभी के लिए प्राकृतिक है और सभी इसका आनंद लेते हैं। उसके बाद शर्लिन चोपड़ा ने फिल्ममेकर से दूरी बना ली। शर्लिन के इस आरोप पर अभी फिल्ममेकर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

तेलंगाना पुलिस ने काटा चालान, तो राम गोपाल वर्मा बोले- दूसरी बेटी होती तो मैं आपसे शादी करवा देता

देखिए शर्लिन चोपड़ा का एक्सक्लूसिव वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।