साजिद खान के खिलाफ नहीं हो रही शर्लिन चोपड़ा की सुनवाई, रोते हुए एक्ट्रेस ने कहा- ‘ये बेहद शर्मनाक…’

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का कहना है कि सेक्सुअल हैरेसमेंट के इतने बड़े आरोपों साजिद खान (Sajid Khan) अब तक किसी भी तरह की कार्रवाई न किया जाना बेहद शर्मनाक है .

फिल्म डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) पर कई एक्ट्रेस ने #MeToo के तहत शिकायत दर्ज कराई थी. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra), मंदाना करीमी, जिया खान जैसी तमाम एक्ट्रेसेस ने साजिद खान पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. वहीं इस समय शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) साजिद को सजा दिलाने के पुरे मूड में आ चुकी हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. जिसके चलते एक्ट्रेस काफी मायूस नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस (Sherlyn Chopra) का कहना है कि सेक्सुअल हैरेसमेंट के इतने बड़े आरोपों साजिद खान (Sajid Khan) अब तक किसी भी तरह की कार्रवाई न किया जाना बेहद शर्मनाक है .

बेहद शर्मनाक :

दरअसल, शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने 19 अक्टूबर को साजिद के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस की कोई सुनवाई नहीं हो रही है. इस पर शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि सेक्सुअल हैरेसमेंट के इतने बड़े आरोपी साजिद खान (Sajid Khan) के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है, ये काफी शर्मनाक है और पुलिस को उसे जल्द से जल्द थाने में पूछताछ के लिए बुलाना चाहिए. शर्लिन (Sherlyn Chopra) रोते हुए कहती है कि, ये घटना भले ही साल 2005 में हुई हो, लेकिन उनके साथ क्या हुआ और इस घटना का उन पर क्या प्रभाव पड़ा, ये शब्दों में बयां करना उनके लिए बहुत मुश्किल है. यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

नहीं हुई सुनवाई :

वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बताया कि, इस मामले में पुलिस का कहना है कि सेक्सुअल हैरेसमेंट के खिलाफ बयान दर्ज करने के लिए एक महिला पुलिस अधिकारी का थाने में होना जरूरी है और अभी महिला अधिकारी स्टेशन पर मौजूद नहीं है, जो शाम को पुलिस थेने में आएगी. आगे एक्ट्रेस (Sherlyn Chopra) कहती है कि, जब उन्हें पता है कि आज वो बयान देने के लिए पुलिस स्टेशन आ रही हैं तो पहले से ही महिला अधिकारी की व्यवस्था करनी चाहिए थी.

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने Baba Ramdev को दी मीडिया के सामने धमकी! कहा- ‘अगर मेरी तीसरी…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.