एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: शर्लिन चोपड़ा ने बताया बॉलीवुड में ‘डिनर’ का असली मतलब, सुनाया ये सनसनीखेज किस्सा

जाहिर है शर्लिन चोपड़ा के साथ भी कभी ना कभी काम देने के बहाने किसी प्रोड्यूसर, एक्टर, डायरेक्टर ने कोई फरमाइश, कोई बत्तमीजी की होगी। जवाब में शर्लिन ने जो कहा, उसे जानकर आपका चौक जाना लाजमी है।

शर्लिन चोपड़ा ने बताया बॉलीवुड में डिनर का असली मतलब

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने फिल्मों से भले ही दूरियां बना ली हो पर अपने बिंदास अंदाज के साथ सुर्ख़ियों में बनी होती हैं। अभी कुछ देर पहले ही हमने यानि हिंदी रश ने शर्लिन चोपड़ा के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू किया जिसमे बहुत ही चौकाने वाली न्यूज़ सामने आई है। मीडिया में इन दिनों जो सबसे बड़ी खबर चल रही है वो है #metoo मूवमेंट। जाहिर है शर्लिन चोपड़ा के साथ भी कभी ना कभी काम देने के बहाने किसी प्रोड्यूसर, एक्टर, डायरेक्टर ने कोई फरमाइश, कोई बत्तमीजी की होगी। जवाब में शर्लिन ने जो कहा, उसे जानकर आपका चौक जाना लाजमी है।

शर्लिन चोपड़ा से हमने सवाल किया कि क्या आपके साथ भी कभी #metoo जैसी कोई घटना हुई है ? जवाब में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि ‘इसी वजह से मै बहुत दिनों से फ़िल्मी पर्दे से दूर हूं। क्योंकि मै किसी भी तरह का कोई समझौता किसी प्रोड्यूसर-डायरेक्टर के साथ नहीं करती। एक बार की बात बताती हूं। एक प्रोड्यूसर के पास मै काम मांगने के लिए गई हुई थी, उसने मुझे डिनर करने के लिए बुलाया था। डिनर करने के बाद उस प्रोड्यूसर ने मुझसे फिर से कहा कि डिनर पर चले? मैंने कहा कि अभी तो डिनर किया फिर से क्यों? तब मुझे पता चला कि वो मुझसे डिनर के नाम पर रात बिताने की बात कर रहा था’।

हमने शर्लिन चोपड़ा से उस प्रोड्यूसर का नाम भी पूछा पर उन्होंने ये कहकर टाल दिया कि ऐसे छोटे-मोटे जैसे कितने लोगों का नाम मै आपको बताऊं। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा का नया पंजाबी सॉन्ग ‘टुनु टुनु’ रिलीज हो चुका है और इस गाने को ढ़ाई मिलियन से भी ज्यादा के व्यू मिल चुके हैं। इस गाने को कम्पोज किया है विक्की और हार्दिक ने.. इन्होने ने ही गाने में अपनी आवाज भी दी है।

वीडियो में देखें शर्लिन चोपड़ा का नया पंजाबी सॉन्ग ‘टुनु टुनु’

देखें शर्लिन चोपड़ा की तस्वीरें

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।