World Cup 2019: शर्लिन चोपड़ा ने ‘टीम इंडिया’ की जर्सी पहन भारत की जीत के लिए गाया रैप सॉन्ग, देखिए ये वीडियो

क्रिकेट के 'महाकुंभ' यानी वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) की खिताबी जंग का दिन नजदीक आ रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने मंगलवार को 'टीम इंडिया' की जर्सी पहनकर भारतीय टीम के सपोर्ट में एक रैप सॉन्ग गाया है।

शर्लिन चोपड़ा ने टीम इंडिया की जीत के लिए रैप सॉन्ग गाया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की बोल्ड एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) वैसे तो फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा वैसा ही कायम है। शर्लिन अपनी वेबसाइट और ऐप पर हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। बहुत कम लोग जानते होंगे कि शर्लिन रैपिंग का भी शौक रखती हैं और मंगलवार को उन्होंने फैंस का इसका सबूत भी दे डाला। शर्लिन ने ‘टीम इंडिया’ की जर्सी में भारतीय क्रिकेट टीम के सपोर्ट में एक रैप सॉन्ग गाया और दर्शकों को बताया कि इस बार का वर्ल्ड कप (World Cup 2019) हमारा है।

शर्लिन चोपड़ा ने अपने रैप सॉन्ग में 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप से लेकर 2011 में हुए वर्ल्ड कप में भारत की जीत का जिक्र किया है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने रैप सॉन्ग में कीवी (न्यूजीलैंड) और कंगारू (ऑस्ट्रेलिया) के साथ-साथ ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा और बॉलर जसप्रीत बुमराह का भी नाम लिया है। वीडियो के आखिरी में शर्लिन कहती हैं, ‘हमारा है वर्ल्ड कप क्या।’

देखिए शर्लिन चोपड़ा का रैप सॉन्ग…

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra Video) के इस रैप सॉन्ग को इंस्टाग्राम पर अभी तक ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। शर्लिन के कुछ फैंस कमेंट सेक्शन में टीम इंडिया के सपोर्ट में लिख रहे हैं, तो कुछ फैंस एक्ट्रेस के हॉट ड्रेसिंग सेंस की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं। बताते चलें कि शर्लिन इससे पहले भी अपने ग्लैमरस अंदाज में टीम इंडिया के सपोर्ट में वीडियो शेयर कर चुकी हैं।

वैसे शर्लिन चोपड़ा के पास बॉलीवुड में तो ज्यादा काम नहीं है, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस तक अपनी पहुंच बनाने में कामयाब दिख रही हैं। शर्लिन ने कामसूत्र 3डी फिल्म में एक नहीं बल्कि कई न्यूड सीन देकर हंगामा मचा दिया था। अभिनेत्री प्लेबॉय मैगजीन के लिए भी न्यूड फोटोशूट करवा चुकी हैं। शर्लिन को इंस्टाग्राम पर 25 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

शर्लिन चोपड़ा ने इस मामले में पूनम पांडे को भी मात दे दी है

शर्लिन चोपड़ा ने लड़कियों को दी काम की टिप्स, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।