Coronavirus Relief Fund: शिल्पा शेट्टी ने पीएम मोदी के राहत कोष में दान की इतनी राशि, Tweet कर दिया संदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने PM-CARES फंड में दान करने की अपील की है। वहीं पीएम मोदी की इस मुहीम में लोग आगे भी आ रहे हैं। पीएम मोदी की इस अपील पर बॉलीवुड सेलेब्स राहत कोष में बड़ी राशि दान कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम भी जुड़ गया है।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की तस्वीर

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। वहीं भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 1000 पार कर गई है। देश में अब कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 1139 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 30 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना संकट को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने PM-CARES फंड में दान करने की अपील की है। वहीं पीएम मोदी की इस मुहीम में लोग आगे भी आ रहे हैं। पीएम मोदी की इस अपील पर बॉलीवुड सेलेब्स राहत कोष में बड़ी राशि दान कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम भी जुड़ गया है।

शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट कर लिखा है “इंसानियत के नाते, हमारे देश और साथी नागरिकों को जिन्हें हमारी आवश्यकता है। अब समय है, हम अपना काम करें। राज कुंद्र और मैं पीएम राहत कोष में 21 लाख रुपए की राशि दान करने की प्रतिज्ञा करते हैं। सागर में हर बूंद अहमियत रखती है, इसलिए मैं आप सभी से इस स्थिति से लड़ने में सहायता करने का निवेदन करती हूँ।”

Coronavirus: कोरोना वायरस से जंग को आगे आए अक्षय कुमार, प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए इतने करोड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि “PM-CARES फंड सूक्ष्म दान को भी स्वीकार करता है। यह आपदा प्रबंधन क्षमताओं को मजबूत करेगा और नागरिकों की सुरक्षा पर अनुसंधान को प्रोत्साहित करेगा। आइए हम अपनी भावी पीढ़ियों के लिए भारत को स्वस्थ और अधिक समृद्ध बनाने में कोई कसर न छोड़ें।”

कोरोना वायरस से जंग को आगे आए ‘बाहुबली’ प्रभास, वायरस से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपए

अक्षय कुमार के साथ अन्य सेलेब्स ने भी बड़ी राशि दान की है। अभिनेता पवन कल्याण  2 करोड़ रुपए और उनके भतीजे रामचरण ने 70 लाख रुपए की राशि दान की है। वहीं तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ और युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान किये हैं। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये देने का ऐलान किया था। वहीं क्रिकेटर सचिन ने 50 लाख रुपए और सौरव गांगुली ने भी 50 लाख रुपए दान किये हैं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.