Shilpa Shetty ने अपने 47वें जन्मदिन पर खुद को दी करोड़ों की वैनिटी,फैन ने कहा कि “यह मेरे घर से भी है बड़ी”

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने 47 वें जन्मदिन पर अपने लिए एक बहुत ही शानदार और लग्जरी वाली वैनिटी वैन खरीदी है उन्होंने अपना जन्मदिन अपने पति राज कुंद्रा और उनकी आने वाली फिल्म निकम्मा के को - स्टार्स अभिमन्यु दस्सानी और शर्ली सेतिया के साथ मनाया ।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty) ने अपने 47 वें जन्मदिन पर अपने लिए एक बहुत ही शानदार और लग्जरी वाली वैनिटी वैन खरीदी है उन्होंने अपना जन्मदिन अपने पति राज कुंद्रा और उनकी आने वाली फिल्म निकम्मा के को – स्टार्स अभिमन्यु दस्सानी और शर्ली सेतिया के साथ मनाया । अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपना 47 वा जन्मदिन बुधवार को मनाया शिल्पा लगभग 30 सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा हैं ।अब उन्होंने खुद को एक वैनिटी वैन गिफ्ट की है उस वैन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं जिन्हें देखकर शिल्पा के फैंस आश्चर्यचकित हो रहे हैं।शिल्पा शेट्टी की है वैनिटी बहन किसी मिनी 5 स्टार होटल से कम नहीं लगती है। यह पूरी वैन वुडन फ्लोरिंग और लश डेकोर से सीमित है । इसमें एक मॉडर्न स्टाइल किचन और बाथरूम भी है । शिल्पा जो कि अपनी सेहत के लिए जानी जाती हैं उन्होंने अपनी बहन में एक छोटा सा योगा डेक भी शामिल करवाया है।

फैंस शिल्पा की वैनिटी देख हुए हैरान

शिल्पा की वैनिटी की तस्वीरों को देखते हुए उनके फैंस ने कमेंट करते हुए कहा है कि, शिल्पा की यह वैन उनके घर से भी बड़ी है। उनके फैंस को यह विश्वास नहीं हो रहा है कि, इतनी सुंदर और बड़ी वैनिटी क्या आखिर यह सिर्फ एक वैन ही है? ।बुधवार को शिल्पा ने बहुत ही धूमधाम से अपने पति राज कुंद्रा और अपनी आने वाली फिल्म निकम्मा के को-स्टार अभिमन्यु दस्सानी और शर्ली सेतिया के साथ अपना जन्मदिन मनाया।

धूम धाम से मनाया शिल्पा ने अपना जन्मदिन।

शिल्पा अपनी आने वाली फिल्म निकम्मा के रिलीज के लिए बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रही हैं इस फिल्म में शिल्पा के साथ-साथ अभिमन्यु और शर्ली सेतिया भी नजर आएंगे यह फिल्म थियेटर्स में 17 जून को रिलीज होगी और यह फिल्म आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म डॉक्टर जी के साथ क्लैश करती हुई नजर आएगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।