पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने कोर्ट का खटखटाया दरवाजा, कहा- मेरे खिलाफ कोई सबूत..

बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने मुंबई मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पोर्नोग्राफी मामले के संबंध में एक याचिका दायर की है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) के वकील द्वारा दायर इस याचिका में दावा किया है कि वो पूरी तरह निर्दोष हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पिछले दिनों पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी जुलाई 2021 में हुई थी. फिलहाल कुंद्रा जमानत पर बाहर हैं. राज कुंद्रा (Raj Kundra) के वकील प्रशांत पाटिल ने 20 जुलाई को कुंद्रा की बेल के लिए आवेदन किया था. वहीं अब कुंद्रा (Raj Kundra) ने मुंबई मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में इसी संबंध में एक याचिका दायर की है. जिसमें दावा किया है कि, उन्होंने ऐप्स के जरिये कथित अश्लील फिल्में बनाने और बिक्री से सम्बंधित एक मामले से बरी किया जाए.

याचिका में कहा :

राज कुंद्रा (Raj Kundra) द्वारा दायर की गई याचिका में कहा गया कि, पुलिस को इस मामले में कोई सबूत नहीं मिला है जिसकी वजह से उन्हें बरी कर दिया जाए. राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपराध से कोई लाभ नहीं कमाया. कोर्ट ने अभियोजन पक्ष से 08 सितंबर को अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा है.

राज कुंद्रा ने बताया :

सितंबर में जेल से बाहर आने के बाद बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने इस मामले में बात करते हुए कहा था कि, उन्हें बेवजह में फंसाया जा रहा है. वो इस तरह की किसी भी चीज में शामिल नहीं हैं. उन्होंने ये भी बताया कि, वो न तो पॉर्न फिल्में बनते हैं न ही इसकी बिक्री करते हैं.

यह भी पढ़ें: Mandakini: ‘राम तेरी गंगा मैली’ के बाद खराब हो गई थी मंदाकिनी की ईमेज, बताया- बस मिल रहे थे नाहने के रोल…’


जेल से हुए रिहा :

आपको बता दें, राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी मामले में मुख्य आरोपी बताया गया था और पिछले साल जुलाई में उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था. कुंद्रा दो महीने तक जेल में रहे लेकिन बाद में मुंबई सेशंस कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी. उस समय, अदालत ने तर्क दिया गया कि चूंकि मुकदमा लंबे समय तक चलने वाला है, इसलिए आरोपी को इतने लंबे समय तक बंद रखना अनुचित होगा. इतना ही नहीं, अदालत ने यह भी कहा कि, कुंद्रा (Raj Kundra) के लैपटॉप और वियान इंडस्ट्रीज के मोबाइल फोन हिरासत में हैं, इसलिए वह वास्तव में सबूतों से छेड़छाड़ नहीं कर सकते.

यह भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस कि लोगों को दिख गई जन्नत! ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखा…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.