Shilpa Shetty Daughter: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा एक बार फिर बने माता-पिता, घर जन्मी नन्ही परी

Shilpa Shetty Baby Girl: महा शिवरात्रि के इस खास अवसर पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और पति राज कुंद्रा ने शेयर की बेटी होने की खुशखबरी .

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा फोटो

Shilpa Shetty Daughter: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा के लिए एक खुशी की बात शुरू हुई क्योंकि उन्होंने सरोगेसी के जरिए अपनी बच्ची के आने की घोषणा की। इतना ही नहीं, शिल्पा ने अपनी बच्ची की पहली फोटो शेयर की और उसका नाम “समीशा” रखा। बच्ची का जन्म 15 फरवरी 2020 को हुआ था। यह शिल्पा और राज कुंद्रा का दूसरा बच्चा है। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 22 नवंबर 2009 को  शादी के बंधन में बंध गए थे। साल  21 मई  2012को बेटे विहान राज कुंद्रा का जन्म हुआ था।

शिल्पा और राज ने उसका नाम ’समीशा’ रखा। संस्कृत में ”सा ” मतलब “प्राप्त करना होता है” और ” मिशा ” एक रशिअन शब्द है जिसका मतलब “ईश्वर के समान व्यक्ति ” होता है। इस खबर ने शिल्पा, राज और वयान की जिंदगी में खुशियां ला दीं क्योंकि वे घर में एक जूनियर ‘एसएसके’ का स्वागत करने के लिए बहुत ज्यादा खुश है। शिल्पा की पहली संतान, अभिनेत्री अक्सर अपने बेटे विहान के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब सरोगेसी के जरिए समिशा के जन्म के साथ ही राज और शिल्पा दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं।

शिल्पा ने अपनी जन्मी नन्हीं परी की उंगली पकड़े उसकी पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और कैप्शन दिया – ओम श्री गणेशाय नमः || आज हमारी प्रार्थनाओं का उत्तर एक चमत्कार के साथ मिल गया… हमारे दिल में कृतज्ञता के साथ, हम अपनी नन्ही परी के आगमन की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। 🧿𝐒𝐚𝐦𝐢𝐬𝐡𝐚 𝐒𝐡𝐞𝐭𝐭𝐲 𝐊𝐮𝐧𝐝𝐫𝐚🧿 जन्म: 15 फरवरी, 2020 जूनियर SSK घर में आगई है। संस्कृत में ”सा ” मतलब “प्राप्त करना होता है” और ” मिशा ” एक रशिअन शब्द है जिसका मतलब “ईश्वर के समान व्यक्ति ” होता है। आपने इस नाम को पूरा किया है- हमारी देवी लक्ष्मी, और आप के आने से हमारे परिवार को पूरा हो गया है। कृपया आप सभी अपने प्यार और आशीर्वाद के साथ हमारे एंजेल को शुभकामनाएँ दें। खुशहाल माता-पिता: राज और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा। 

शिल्पा शेट्टी के बेटी का फोटो यहाँ देखें

हाल ही में, दिवा ने हंगामा 2 के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने की ठानी है और इसके लिए वह खुदकों फिट करने में लगी हुयीं है। फिटनेस के प्रति उत्साही होने के कारण, शिल्पा ने हाल ही में बिग बॉस 13 के घर के अंदर जाकर अपनी आने वाली फिल्म हंगामा 2 का प्रचार किया। हंगामा 2 के सितारे परेश रावल, मीज़ान जाफ़री और प्रणिता सुभाष हैं। यह फिल्म 14 अगस्त, 2020 को स्क्रीन पर धमाल मचाएगी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: