तीन गुलाब जामुन खाने के बाद शिल्पा शेट्टी ने खोला अपनी फिटनेस का राज, शेयर किया ये HOT वीडियो

बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे फिट, हॉट और सेक्सी बॉडी (Sexy Body) के अलावा यम्मी मम्मी के तौर पर जिस एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा जाना जाता है वो है शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra)।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे फिट, हॉट और सेक्सी बॉडी (Sexy Body) के अलावा यम्मी मम्मी के तौर पर जिस एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा जाना जाता है वो है शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra)। चाहे कुछ भी हो जाए शिल्पा शेट्टी ने अपनी बॉडी का ख्याल रखना किसी भी तरह से नहीं भुलती है। हमने अक्सर देखा है कि वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कभी केक खाते हुए तो कभी टेस्टी आइसक्रीम खाते हुए नजर आती है लेकिन हर किसी के मन में ये सवाल कभी न कभी तो आया ही होगा कि वो इतना कुछ मिट्ठा खाने के बाद भी खुद को कैसे फिट रखती है तो इसका जवाब खुद शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर करते हुए दिया है।

शिल्पा शेट्टी ने कुछ वक्त पहले तीन गुलाब जामुन बड़े मजे से खाए थे लेकिन उसको लेकर हाल ही में वो अपनी कैलरिज बर्न करती हुई नजर आईं हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि तीन गुलाब जुमान खाने के बाद उन्होंने कैलेरीज बर्न करने के लिए कौन-कौन सी एक्सरसाइज की हैं। जिस यदि आप भी करेंगे तो आप भी उनकी तरह ही फिट बॉडी पा सकेंगे।

तीन गुलाब जुमान खाने के बाद शिल्पा शेट्टी ने कोर स्ट्रेंग्थेनिंग एंड एब्स वर्कआउट किया। जोकि कुछ इस तरह से रहा-

– 30 मिन्ट कार्डिओ (फास्ट वॉकिंग)
– वार्म अप … स्ट्रेचेस
– 8 सूर्यनमस्कार
– कैट कैमल पोज़ टू स्ट्रेच
-प्लान्क फॉर ए मिनट
– साइड प्लान्क
-प्लान्क अल्टेरनाट हैंड लेग साइड क्रंच (10 इच साइड ),
-प्लान्क साइड डिप्स
– इस दौरान आप 15 सेकेंड का रेस्ट ले सकते हो और थोड़ा पानी पी सकते हो।
– 10 मिनट प्राणायाम करने के बाद यदि आप कुछ भी मिट्ठा खाते है तो आपको बिल्कुल भी दुख नहीं होगा। अब आप भी यदि शिल्पा शेट्टी जैसा हॉट फिगर चाहते है तो ये एक्सरसाइज जरूर करें।

यहां देखिए शिल्पा शेट्टी से जुड़ा वीडियो…

यहां देखिए शिल्पा शेट्टी के एक्सरसाइज वीडियो…

कुछ इस तरह से लिया था गुलाब जामुन का मजा…

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।