शिल्पा शेट्टी ने सरोगेसी से दूसरी बार मां बनने पर कहीं ये बात, 5 साल से कर रही थी प्लानिंग

शिल्पा शेट्टी की तस्वीर (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) दूसरी बार माता-पिता बने है। 15 फरवरी 2020 को उउनकी बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा (Shamisha Shetty Kundra) का जन्म हुआ। शिल्पा शेट्टी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से की थी। इस बात से शिल्पा ने सारे फैंस हैरान थे की इतने जल्दी बेटी कैसे हो गई। इस पर शिल्पा शेट्टी के कहा कि वह पांच सालों से बेटी चाहती थी, लेकिन दुबारा माँ बनने की इच्छा अब पूरी हुई है।

मुंबई मिरर से बात करते हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बताया कि ‘मेरी और राज कुंद्रा की शादी साल 2009 में हुई थी और 2012 में हमारे लाइफ में बेटे वियान का आवागन हुआ। हम लोग वियान के आने से बहुत खुश थे और तभी इसके बाद से दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा 5 साल से दूसरे बच्चे की कोशिश कर रही थी।’

शिल्पा ने आगे कहा कि वह उस समय निकम्मा और हंगाना फिल्म साइन की थी। मुझे फरवरी में जानकरी मिली कि हम फिर से माता-पिता बनने वाले हैं और यह खुशखबरी मिलते ही मैंने अपना पूरा वर्क शेड्यूल जल्द से जल्द से ख़तम करने का सोचा। काम खतम करने में मेरी टीम और मैनेजर ने मेरी मदद की क्योंकि मुझे फरवरी में मुझे लंबी छुट्टी चाहिए थी।

हिंदीरश से बात करते हुए शमिता शेट्टी  (Shamita Shetty)ने बताया कि वो इस खबर को सुनकर काफी खुश हैं और एक्साइटेड भी! शमिता से जब हमने पुछा कि बेबी गर्ल का नाम बिलकुल उनके नाम की तरह है तो उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, ” हाँ, मैं बहुत खुश हूँ और शिल्पा यही नाम चाहती थी! इसका बहुत ही सुन्दर मतलब भी है शिल्पा ने अपने सोशल अकाउंट पर इसके बारे में बताया भी है। मैं खुश हूँ कि मैं उनसे मिल पाई क्यूंकि मैं अभी मुंबई में ही हूँ। मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती पर यही कहूँगी कि मैं बहुत ही ज्यादा एक्साइट हूँ इस क्यूट और लिटिल मेंबर को हमारे घर में पाकर!”

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो