शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा की बेटी शमीशा की तस्वीर आई सामने, शिल्पा ने बताया आज का दिन हैं बहुत ख़ास

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) के घर 14 फरवरी के के दिन नन्ही परी ने जन्म लिया था। उसका नाम शमीशा शेट्टी कुंद्रा (Shamisha Shetty Kundra) रखा है। आज शमीशा को पैदा हुए 40 दिन हो गए है। हिन्दू रिवाजों के मुताबिक 40 दिन बाद छोटे बच्चे को घर से बाहर लाया जाता हैं और सबसे पहले भगवान के आशीर्वाद के लिए मंदिर ले जाया जाता है। यहीं बात शिल्पा शेट्टी पोस्ट के जरिये बता रही है। सोशल मीडिया पर बहुत प्यारी तस्वीर शेयर की है।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने अपने पोस्ट में बताया है कि आज का दिन शमीशा (Shamisha Shetty Kundra) के लिए बहुत खास है, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से वो उसे बाहर नहीं ले जा सकतीं। बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, ‘आज समिषा 40 दिन की हो गई है। हिन्दू रिवाजों के अनुसार आज का दिन मां और बच्चे के लिए बेहद खास होता है। रिवाज के हिसाब से हमें आज समीषा को आशीर्वाद दिलाने के लिए पहली बार बाहर मंदिर ले जाना चाहिए था, लेकिन अभी के हालात देखते हुए हमारे पास ये ऑप्शन नहीं है। इसलिए हमने अपने घर के मंदिर में ही भगवान का आशीर्वाद ले लिया।’

बता दें कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) बहुत सालों से बेटी चाहती थीं। शमीशा नाम उन्होंने 21 साल की उम्र में ही सोच रखा था। शिल्पा ने शमीशा और परिवार के साथ कई तस्वीर सोशल मीडिया पर सांझा कर चुकी है, लेकिन अभी तक शमीशा का चेहरा नहीं दिखाया है। इससे पहले जो दो फोटो शिल्पा ने शेयर की थीं उसमें समीषा के केवल हाथ नजर आ रहे थे।

सेरोगेसी के जरिए दूसरी बार मां बनी हैं। 15 फरवरी को उनके घर समीषा का जन्म हुआ था। शिल्पा अभी तक समीषा की तीन फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुकी हैं, लेकिन किसी भी फोटो में उसका चेहरा नजर नहीं आया है। इससे पहले जो दो फोटो शिल्पा ने शेयर की थीं उसमें समीषा के केवल हाथ नजर आ रहे थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा ‘निकम्मा’ फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। ‘निकम्मा’ फिल्म का निर्देशन साबिर खान कर रहे हैं। इसमें शिल्पा के अलावा अभिमन्यु दसानी भी हैं। अभिमन्यु ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: