शिल्पा शेट्टी ने बेटी शमीशा कुंद्रा के जन्म पर ख़ुशी में दी शानदार पार्टी, फोटोज सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) के घर नन्ही परी ने सेरोगेसी के जरिए जन्म लिया है। शिल्पा ने 21 फरवरी को अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये बड़ी खुशखबरी देकर फैंस को चौंका दिया था।

शिल्पा शेट्टी के पार्टी के फोटोज (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) के घर नन्ही परी ने सेरोगेसी के जरिए जन्म लिया है। शिल्पा ने 21 फरवरी को अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये बड़ी खुशखबरी देकर फैंस को चौंका दिया था। इस खुशियों के पल उन्होंने अपने फॅमिली और दोस्तों के संग सेलिब्रेट किया है।

बेटी शमीशा (Shamisha) के बाद शिल्पा शेट्टी ने अपने घर पार्टी रखी थी, जिसमें उनके कुक्सह ख़ास दोस्त इस जश्न में शामिल हुए थे। शिल्पा ने फैंस उनकी बेटी को देखने के लिए बहुत बेक़रार है। शिल्पा ने अभी तक शमीशा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है लेकिन उसे आने की खुसी में पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

यहां देखें तस्वीरें

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शिल्पा अपने दोस्तों संग पार्टी खूब एन्जॉय कर रही है। पार्टी की फोटोज शिल्पा की दोस्त आकांक्षा मल्होत्रा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें सब समीशा की वेलकम पार्टी सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।

बता दें, शिल्पा 5 साल से दूसरे बच्चे का प्लानिंग कर रही थी। मुंबई मिरर से बात करते हुए शिल्पा कहा, कि वह और उनके पति पिछले पांच साल से दूसरे बच्चे के लिए कोशिश कर रहे थे। लेकिन उनकी यह मंशा अब पूरी हुई है।’

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: