बेटे विवान के बर्थडे पर ट्रोल हुई शिल्पा शेट्टी, बोलती हुई बंद ऐसे दिया करारा जवाब

वृद्धाश्रम के वीडियो पर शिल्पा शेट्टी हुई ट्रोल, लेकिन ट्रोलर्स को दिया मुँह तोड़ जवाब

वृद्धाश्रम के वीडियो पर शिल्पा शेट्टी हुई ट्रोल, लेकिन ट्रोलर्स को दिया मुँह तोड़ जवाब

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अपने बेटे का जन्मदिन मना रहे है। इस मौके पर बॉलीवुड के कई बड़े सितारें अपने अपने बच्चो के साथ इस पार्टी में शामिल हुए। वहीं,शिल्पा शेट्टी कुंद्रा कुछ दिन पहले ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। जिसकी वजह वृद्धाश्रम में उनके द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया वीडियो था। इस वीडियो में शिल्पा अपने बेटे विवान, मां सुनंदा और राज कुंद्रा के साथ वहां के लोगों को केले बांटते हुए दिखाई दी थीं। इस वीडियो के वायरल होते ही शिल्पा को सस्ता फल बांटने पर यूजर्स ट्रोल करने लगे। वहीं अब शिल्पा शेट्टी ने ट्रोलर्स को इस पूरे मामले पर मुंहतोड़ जवाब दिया है।

शिल्पा शेट्टी के बेटे विवान का बर्थडे 21 मई को था। जन्मदिन सेलिब्रेशन से पहले शिल्पा अपने बेटे और मां के साथ वृद्धा आश्रम गईं। वहां पर उन्होंने न केवल लोगों से बात की बल्कि उन्हें खाने पीने की कुछ चीजें भी दीं जिसमें केला शामिल था। इस वीडियो को शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जिसके वायरल होते ही उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। अब इस मामले पर शिल्पा शेट्टी ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक यूजर को जवाब देते हुए लिखा – यह बहुत दुख की बात है कि आप लोग ऐसा सोचते हैं। हम लोगों की तरफ से उनके लिए खाने की भी पूरी व्यवस्था थी। यह सिर्फ लोगों को जागरूक करने के लिए था कि वह भी ऐसा कर सकते हैं। खैर, अपने बेटे के जन्मदिन पर रखी पार्टी में ऐश्वर्या राय से लेकर संजय दत्त के बच्चे शामिल हुए। शिल्पा ने पार्टी में केक भी नारियल चीनी, फूट्र लॉलीज और याकुल्ट जैसी स्वास्थ्यवर्धक और पौष्टिक चीजों का बनवाया। शिल्पा ने कहा, “मैं इस साल अपने बेटे की बर्थडे पार्टी ऐसे मना रही हूं जिसमें किसी भी खाद्य पदार्थ में रिफाइंड शुगर नहीं हो। मैंने लंदन से लॉलीपॉप्स मंगाए हैं जो शुद्ध फल के बने हैं और उनमें रिफाइंड शुगर नहीं है। डेजर्ट के लिए हमने कोकोनट शुगर और शहद का प्रयोग किया।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.