Shilpa Shetty का ओटीटी डेब्यू, पुलिस यूनिफॉर्म पहन कर दिखाएगी अपन दबंग अंदाज़!

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह साल अजेय हैं! अपनी आगामी सुखी और निकम्मा को लेकर भारी उत्साह के बीच, ओजी स्टार ने एक और घोषणा की है जो आपको सातवें आसमान पर ले जाएगी!

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह साल अजेय हैं! अपनी आगामी सुखी और निकम्मा को लेकर भारी उत्साह के बीच, ओजी स्टार ने एक और घोषणा की है जो आपको सातवें आसमान पर ले जाएगी! अभिनेत्री रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ओटीटी डेब्यू के अलावा, जो इंडियन पुलिस फोर्स को दिलचस्प बनाता है वह यह है कि शिल्पा शेट्टी की भूमिका रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में पहली महिला पुलिस अधिकारी होगी। शानदार अभिनेत्री ने खबर को साझा करने के लिए एक पुलिस अवतार में बंदूक के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, “पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म में आग लगाने के लिए तैयार, द एक्शन किंग रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में शामिल होने के लिए सुपर थ्रिल!”

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंडियन पुलिस फोर्स में अपने किरदार की झलक से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इस समय शिल्पा शेट्टी के पास कई परियोजनाये है औऱ हर परियोजना मे विभिन्न प्रकार के पात्र हैं। जहां वह निकम्मा के साथ एक एक्शन ड्रामा का हिस्सा बनेंगी, वहीं स्टार सुखी में शीर्षक भूमिका निभाएंगी।

बिज़नेस के मोर्चे पर, शिल्पा शेट्टी बस्टियन सीरीज़ में तीसरे रेस्तरां बिंग को लॉन्च करने के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। बिज़नेसवुमन ने वीएफएक्स स्पेशलिटी स्टूडियो, एसवीएस स्टूडियो की घोषणा करके इंटरनेट पर हलचल बढ़ाई है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!