शिल्पा शेट्टी की प्रेग्रेंसी को लेकर फैंस ने मचाया बवाल, आखिर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

नेहा धूपिया के बाद शिल्पा शेट्टी की प्रेग्रेंसी की ख़बरें वायरल,

नेहा धूपिया के बाद शिल्पा शेट्टी की प्रेग्रेंसी की ख़बरें वायरल,

बॉलीवुड में योग की बात करें तो सबसे पहला नाम अाता है अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का जो की अपनी परफेक्ट बॉडी शेप और फिटनेस को लेकर काफी मशहूर हैं। ४३ उम्र में भी शिल्पा शेट्टी पूरी तरह फिट व मेंटेन हैं। हांलाकि अब वे सक्रिय रूप से फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं, लेकिन यूथ के लिए वे आज भी आइडियल हैं। लेकिन शिल्पा शेट्टी के सोशल मीडिया पर सामने आए एक फोटो ने हंगामा मचा दिया है। हंगामा भी ऐसा कि सुबह से लेकर शाम तक हर कोई बस यही पूछ रहा था कि ‘शिल्‍पा को क्‍या हुआ’? जी हां, धूपिया के बाद अचानक सोशल मीडिया पर शि‍ल्पा शेट्टी की सेकंड प्रेग्नेंसी को लेकर मीम्स ट्रेंड कर रही हैं। चलिए, बता दे कि, दरअसल इस फोटो में शिल्‍पा शेट्टी एक डायग्‍नोस्टिक सेंटर से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। जैसे ही शि‍ल्पा की ये तस्वीर इंटरनेट पर छाई। सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी की आशंका को लेकर कई तरह के मीम्स वायरल होने लगे।

वहीं, शनिवार सुबह से ही #ShilpaKoKyaHua हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। काफी समय तक यह हैशटैग ट्रेंड करता रहा और आखिर में खुद शिल्‍पा को लोगों की इस चिंता के बारे में जवाब देने सामने आना पड़ा।

शिल्‍पा शेट्टी ने इसपर जवाब देते हुए इसी हैशटैग के साथ लिखा, ‘शिल्‍पा को क्‍या हुआ, कुछ नहीं। हे भगवान। मैं नियमित रूप से अपना प्रिवेटिंव हेल्‍थ चेकअप कराती हूं ताकिक जान सकूं कि मेरा शरीर भीतर से भी उतना ही फिट है जितना बाहर से दिखता है। यह हम सब को करना चाहिए। इसमें इतना हंगामा बरपाने की क्‍या जरूरत है। और हां, मैं प्रेग्‍नेंट नहीं हूं।

शबाना आजमी के घर आयोजित ईद की पार्टी में शिल्पा शेट्टी हिस्‍सा लेते हुए नजर आईं। शिल्‍पा यहां अपने पति के साथ पहुंचीं और दोस्‍तों के साथ काफी मस्‍ती करती हुयी नजर आयी।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.