13 साल बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी शिल्पा शेट्टी, इस फिल्म से कर रही हैं कमबैक

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। करीब 13 वर्षों के बाद अब शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट कर अपनी फिल्म का पहला पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है।

शिल्पा शेट्टी की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। करीब 13 वर्षों के बाद अब शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट कर अपनी फिल्म का पहला पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है।

शिल्पा शेट्टी सब्बीर खान की फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी। ये फिल्म साल 2020 में 5 जून को रिलीज होगी। फिल्म में मुख्य किरदारों की बात करें तो इस फिल्म में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ शर्ले सेट‍िया नजर आएंगी। फिल्म इस फिल्म से 13 साल बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि निकम्मा की रिलीज डेट घोषित करने के लिए काफी एक्साइटेड हूँ। फिल्म 2020 में 5 जून को रिलीज होगी। वहीं शिल्पा ने फिल्म के निर्देशक सब्बीर के साथ काम करने के अनुभव को शानदार बताया है। अब आप लोगों के फिल्म देखने का इंतजार है। थिएटर में मिलेंगे।

बता दें इससे पहले शिल्पा शेट्टी साल 2007 में ‘अपने’ और ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ में दिखाई दी थीं। इसके बाद शिल्पा ने फिल्मों से लंबा ब्रेक ले लिया। वहीं शिल्पा शेट्टी कई रियलिटी शो में जज की की भूमिका में छोटे पर्दे पर लगातार बनी रहीं। वहीं अपने फिगर और योगा को लेकर भी शिल्पा मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहीं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.