Nikamma Movie: शिल्पा शेट्टी ने शुरू की शूटिंग, सामने आई सेट से तस्वीर, एक्ट्रेस का दिखा खूबसूरत अंदाज

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लंबे वक्त बाद फिल्म निकम्मा (Nikamma Movie) से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। सेट से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उनका खूबसूरत अंदाज नजर आ रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Nikamma Movie: शिल्पा शेट्टी ने शुरू की शूटिंग, सामने आई सेट से तस्वीर, एक्ट्रेस का दिखा खूबसूरत अंदाज
अभिमन्यु दसानी, शब्बीर खान और शिल्पा शेट्टी(फोटो:एजेंसी)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। ये शब्बीर खान (Sabbi Khan) की फिल्म ‘निकम्मा (Nikamma Movie)’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को सोनी पिक्चर प्रोड्यूस करेगी। इसकी शूटिंग शिल्पा ने शुरू कर दी है और सेट से एक तस्वीर भी सामने आई है। इस तस्वीर में उनके साथ शब्बीर खान और अभिमन्यु दसानी ( Abhimanyu Dassani) नजर आ रहे हैं। शिल्पा का तस्वीर में बेहद खूबसूरत लुक नजर आ रहा है।

शिल्पा शेट्टी के साथ इस फिल्म में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ( Abhimanyu Dassani Movies) नजर आएंगे। ये अभिमन्यु की दूसरी फिल्म होगी। उन्होंने इसी साल फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से डेब्यू किया था। इसमें उनके साथ राधिका मदान नजर आईं थी। वहीं, फिल्म निकम्मा (Nikamma Movie Release Date) में लीड एक्ट्रेस के तौर पर शिर्ले सेतिया (Shirley Setia) दिखेंगी। शिर्ले एक यूट्यूब सेंसेशन हैं। ये फिल्म अगले साल गर्मियों में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कुछ वक्त पहले खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि इसमें उनका रोल काफी अलग है और ऑडियंस ने उन्हें पहले इस अवतार में नहीं देखा होगा। यकीनन इतने वक्त बाद उन्हें दोबारा फिल्मों में देखना शिल्पा के फैन के लिए बड़ी खुशखबरी होगी। गौरतलब हो कि 90s के दौर में शिल्पा शेट्टी कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

आजकल भले वो बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन टीवी की दुनिया में बतौर जज कई रियलिटा शो का हिस्सा रह चुकी हैं। इतना ही नहीं, ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन इनकी कई खूबसूरत तस्वीरें आपको देखने मिल जाएंगी। आपको शिल्पा का ये अंदाज कैसा लगा, कमेंट करके हमें बताएं।

Oops मोमेंट का शिकार होने से बची एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, वीडियो में देखिए कैसे संभालती नजर आईं अपनी ड्रेस…

शिल्पा शेट्टी को गुस्सा भी आता है, देखिए यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply