Shilpa Shetty का शानदार साड़ी लुक आया सामने !

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में अपना 47वां जन्मदिन मनाया हैं। हालांकि उनकी फिटनेस ने उनके उम्र के इस पड़ाव में भी चमकदार बनाया हैं। खुद को एकदम फिट रखने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। बाजीगर, धड़कन, लाइफ इन ए मेट्रो, फिर मिलेंगे जैसी तमाम फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली शिल्पा (Shilpa Shetty) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहती हैं। और अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं। वही हाल ही में शिल्पा (Shilpa Shetty) ने साड़ी पहने फोटो का कोलाज वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो बेहद प्यारी लग रही हैं एक्ट्रेस।

शिल्पा का शानदार लुक:

हाल ही में शिल्पा (Shilpa Shetty) फिल्म ‘निक्कमा’ में जल्द ही नजर आएंगी। इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में हाल ही में शिल्पा (Shilpa Shetty) नवाबों के शहर लखनऊ भी आई थी। इस फिल्म में शिल्पा के साथ शर्ली सेतिया और अभिमन्यु दासानी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। बता दें, आज ही फिल्म का नया गाना ‘तेरे बिन’ रिलीज़ हुआ हैं। शिल्पा (Shilpa Shetty) अपने फिल्म का प्रमोशन करना नहीं भूलती उन्होंने रिलीज़ हुए गाने के साथ अपना फोटो कोलाज वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा लाइट पिंक कलर की साड़ी में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। साथ उन्होंने अपने लुक के कम्प्लीट करते हुए सिंपल मेकअप किया हैं और बालो को खुला छोड़ा हैं। वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा कि, ‘सुंदरता तो देखने वाले की आंखों में होती है। मैं हूँ…आपकी वजह से।’

https://www.instagram.com/reel/Ce3TEbrlqxP/?utm_source=ig_web_copy_link

लम्बे अंतराल के बाद फिल्म में आई नजर :

काम कि बात करे तो शिल्पा (Shilpa Shetty) ने करीब 13 साल बाद प्रियदर्शन स्वरा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘हंगामा 2’ से फिल्मों में वापसी किया था। इस फिल्म में शिल्पा (Shilpa Shetty) के अलावा मिजान, परेश रावल और प्रणिता सुभाष भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आये थे। वही अब शिल्पा (Shilpa Shetty) अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ फिल्म ‘निकम्मा’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी।

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.