शिल्पा शेट्टी ने एक पैर पर थिरकते हुए फाल्गुनी पाठक का अपने अंदाज में किया सपोर्ट, नेहा कक्कड़ को लगेगा बुरा?

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वो फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने फाल्गुनी को क्वीन ऑफ डांडिया बताया है.

हिट पॉप सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) इन दिनों अपने 90 के दशक में गाए गए मशहूर गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ (Maine Payal Hai Chhankai) को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में फाल्गुनी पाठक ने नेहा कक्कड़ के गाने ‘ओ सजना’ को लेकर नाराजगी जताते हुए कानूनी कार्रवाई करने की भी बात कही थी. वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने अंदाज में फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के सपोर्ट में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वो फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं शिल्पा ने फाल्गुनी को क्वीन ऑफ डांडिया बताया है.

शेयर किया वीडियो :

गौरतलब है कि, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग का भी काफी शौक रखती है और आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना डांसिंग वीडियो शेयर किया करती रहती हैं. हालांकि इन दिनों पैर में चोट होने के कारण शिल्पा (Shilpa Shetty) डांस करने में थोड़ा असमर्थ हैं. लेकिन शिल्पा के नए वीडियो ने सभी को चौंका दिया है. जब उन्होंने वॉकर पकड़े हुए फाल्गुनी पाठक के गरबा गीत पर एक पैर से ही नाचना शुरू कर दिया. इस वीडियो में को शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सारे एक्शन सिर्फ हाथ से करती नजर आ रही हैं और अंत में कमर मटकाते दिख रही हैं.

यह भी पढ़े: Bigg Boss 16: शो शुरू होने से पहले सलमान खान ने दी कंटेस्टेंट को कड़ी चेतावनी, कहा- ‘हद में रहना वरना…’

https://www.instagram.com/reel/CjC_D9VrQm4/?utm_source=ig_web_copy_link

फाल्गुनी पाठक ने जाहिर की नाराजगी :

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘ये गुजराती बनने का सीजन है. नाच रही हूं हालांकि एक पैर से, मेरे वर्तमान के पसंदीदा गरबा सांग पर, जो क्वीन ऑफ डांडिया फाल्गुनी पाठक का है.’ इस वीडियो में शिल्पा (Shilpa Shetty) व्हाइट प्लाजो और ब्लू कफ्तान कुर्ता पहने दिखाई दे रही हैं. आपको बता दें, हाल ही में सिंगर नेहा कक्कर का गाना ‘ओ सजना’ रिलीज हुआ था. जो फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ (Maine Payal Hai Chhankai) का रीक्रिएटेड वर्जन था. इस गाने के रिलीज होने के बाद नेटिजन्स ने काफी विरोध किया था, वहीं इस गाने की ओरिजिनल सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी.

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar: सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर की कुछ ऐसी है प्रेम कहानी, इस वजह से नहीं की थी शादी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.