शिल्पा शिंदे का अश्लील वीडियो देखकर भाई आशुतोष का भड़का गुस्सा

शिल्पा शिंदे ने किया अश्लील डांस, ऐसा कहने पर भाई आशुतोष ने लगाई फटकार

शिल्पा शिंदे का अश्लील वीडियो देखकर भाई आशुतोष का भड़का गुस्सा

बिगबॉस सीजन-11 की विनर शिल्पा शिंदे इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी हुई है। यह बात तो आप सभी को पता ही है कि शिल्पा सभी सोशल मीडिया वेबसाइट्स से दूरी बनाकर ही रखती है। खैर, इस बार शिल्पा शिंदे अपने वजह नहीं बल्कि अपने भाई आशुतोष के वजह सुर्खियों में है। सूत्रों के मुताबिक, शिल्पा शिंदे किसी भी सोशल मीडिया पर अकाउंट पर नही थी । जब शिल्पा बिगबॉस के फिनाले में पहुंची थी केवल उस समय ही शिल्पा के भाई आशुतोष शिंदे ने उनका ट्वीटर अकाउंट बनाया था ताकि शिल्पा के फैंस को उनसे सम्बंधित सभी अपडेट्स मिलती रहे साथ ही फैंस उन्हें बिगबॉस का विनर बनाने के लिए सपोर्ट भी करते रहे।

आशुतोष ने स्क्नीशॉट शेयर करते हुए लिखा, वीडियो में ऐसे कैप्शन देखकर सच में बहुत दुख होता है। वीडियो को हिट कराने के लिए इस तरह के भद्दे और गंदे कैप्शन लिखे गए हैं। प्लीज ऐसा न किया जाए और इन कैप्शन को चेंज करदें जल्दी। आशुतोष शिंदे ने एक फोटो का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया। वीडियो के ऐसे कैप्शन देखकर वह दुखी नजर आए। बता दें, यह टीवी प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा की पार्टी के वीडियोज हैं। जहां पर शिल्पा शिंदे डांस फ्लोर पर जमकर थिरकी थीं।

हाल ही में, शिल्पा के भाई ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक स्कीनशॉट शेयर किया है। शिल्पा के भाई आशुतोष शिंदे को यूट्यूब पर उनकी बहन शिल्पा की पार्टी के वीडियोज अश्लील कैप्शन के साथ नजर आए। यही एक कारण है कि शिल्पा इसी वजह से खुद को सोशल मीडिया की दुनिया से अलग रखती है। बता दें, यू ट्यूब पर ऐसे कई वीडियोज हैं जिसमें शिल्पा को अपनी जीत की खुशी में डांस करते देखा जा सकता है। वहीं इस तरह के वीडियो को अश्लील हैडिंग के साथ चलाया जा रहा है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.